'उन्हें मेरे हिन्दुत्व से दिक्कत है, मुझे मारना चाहते हैं', जब राजू श्रीवास्तव को पाकिस्तान से आया था फ़ोन
'उन्हें मेरे हिन्दुत्व से दिक्कत है, मुझे मारना चाहते हैं', जब राजू श्रीवास्तव को पाकिस्तान से आया था फ़ोन
Share:

जाने माने कॉमेडियन और यूपी फिल्म विकास परिषद के अध्यक्ष राजू श्रीवास्तव अब इस दुनिया में नहीं है। उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है और उनके निधन से फैंस से लेकर बड़े-बड़े राजनेता तक सदमे में हैं। राजू उस समय सुर्ख़ियों में आए थे जब उनको पाकिस्तान से धमकी भरा फोन आया था। जी हाँ और राजू श्रीवास्तव ने सरकार से इस प्रकरण को गंभीरता से लेते हुए इसकी जांच की गुहाई लगाई थी। एक वेबसाइट से बातचीत करते हुए इस बारे में खुद राजू श्रीवास्तव ने बताया था।

उन्होंने कहा था कि, '4-5 साल पहले भी मुझे ऐसे कॉल आते थे और फिर उसके बाद उन लोगों ने मेरे ऑफिस में तोड़फोड़ भी की थी जिसको लेकर मैंने उस वक्त FIR भी दर्ज करवाई थी। अब वही चीज दोबारा मेरे साथ हो रही है।' इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा था- 'उन्हें मेरे हिन्दुत्व से काफी दिक्कत है, जिसे लेकर उन्होंने मुझे गाली भी दी और कहा कि जैसे हमने कमलेश तिवारी को मारा था ठीक वैसा ही हाल हम तेरा भी करेंगे। धमकी देने वाला इंसान मुझे भर-भरकर गालियां दे रहा था और जितना बुरा वो मेरे बारे में कह सकता था उसने कहा।'

इसी के साथ राजू श्रीवास्तव ने यह भी बताया था कि ऐसे ही गालियां भरे फोन कमलेश तिवारी जी को भी आते थे जिसके बाद में उनकी हत्या कर दी गई थी। केवल यही नहीं बल्कि अपनी सुरक्षा के मुद्दे पर बात करते हुए राजू श्रीवास्तव ने यह भी कहा था कि सरकार से सुरक्षा को लेकर बात चल रही है और जल्द ही इसका कुछ हल सामने आएगा।

'राजू श्रीवास्तव जी का निधन बेहद दुखद', दिल्ली CM ने दी गजोधर भैय्या को श्रद्धांजलि

मौत से पहले ही राजू श्रीवास्तव को याद आए थे यमराज, वीडियो शेयर कर कही थी ये बात

नहीं रहे सबके प्यारे गजोधर भैय्या, अपना खर्चा उठाने के लिए चलाते थे ऑटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -