पाकिस्तान में बारिश बनी मौत का कारण, 26 घायल
पाकिस्तान में बारिश बनी मौत का कारण, 26 घायल
Share:

पाकिस्तान: प्रांतीय आपदा प्रबंधन प्राधिकरण (पीडीएमए) ने गुरुवार को कहा कि पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा (केपी) प्रांत में हाल ही में हुई भारी बारिश के दौरान बारिश से संबंधित अलग-अलग घटनाओं में कम से कम पंद्रह लोगों की मौत हो गई और 26 अन्य घायल हो गए।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, पीडीएमए ने विस्तार से बताया कि पिछले सात दिनों में केपी के विभिन्न क्षेत्रों में भारी बारिश के कारण अचानक आई बाढ़ और अन्य संबंधित घटनाओं में बच्चों और महिलाओं की जान चली गई। प्राधिकरण ने कहा कि कोहाट और लोअर दीर ​​जिलों में छत गिरने और अचानक आई बाढ़ की घटनाओं में अधिकांश लोग हताहत हुए हैं, साथ ही कहा कि भारी बारिश के कारण दर्जनों घर और इमारतें आंशिक रूप से या पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गईं।

नागरिक प्रशासन बचाव दल और पुलिस के साथ प्रभावित जिलों में बचाव और राहत अभियान चला रहा है। लैंड स्लाइडिंग के कारण अवरुद्ध होने के बाद अधिकारियों ने यातायात के लिए कई सड़कों को भी साफ कर दिया। पीडीएमए ने स्थानीय अधिकारियों को राहत कार्य में तेजी लाने और सतर्क रहने का भी निर्देश दिया है क्योंकि आने वाले दिनों में और बारिश होने की संभावना है।

भारी बारिश के साथ आईएमडी ने 3 जिलों में रेड अलर्ट किया जारी

अपनी सेना के सरेंडर की तस्वीर देख तिलमिलाया पाक, अफ़ग़ानिस्तान को लेकर कही बड़ी बात

शाहरुख खान का नाम लेकर शख्स कर रहा था धंधा, फिर इस तरह हुआ भंडाफोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -