इमरान खान और डोनाल्ड ट्रम्प करने वाले हैं मुलाकात, पाक मंत्री बोले- अल्लाह खैर करे
इमरान खान और डोनाल्ड ट्रम्प करने वाले हैं मुलाकात, पाक मंत्री बोले- अल्लाह खैर करे
Share:

लाहौर: पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख रशीद ने कहा है कि पाकिस्तान के पीएम इमरान खान और अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का मिजाज एक ही जैसा है. उन्होंने कहा है कि ऐसे में इन दोनों नेताओं की मुलाकात की कामयाबी की दुआ करता हूँ. अब इन दोनों शीर्ष नेताओं की मुलाकात होने जा रही है, अल्लाह खैर करे.

पाकिस्तान के समाचार पत्र 'जंग' की रिपोर्ट के अनुसार, रेल मंत्री शेख रशीद ने रेलवे हेडक्वार्टर में प्रेस वार्ता में कहा कि इमरान खान, राष्ट्रपति ट्रंप से मिलने अमेरिका जा रहे हैं. यह पाकिस्तान के इतिहास की एक महत्वपूर्ण मुलाकात होगी. उन्होंने इस ओर संकेत देते हुए कि दोनों नेताओं की वार्ता में कहीं कोई पेंच न फंस जाए, क्योंकि दोनों ही नेता अपने खास अंदाज के लिए पहचाने जाते हैं. ऐसे में इनकी मुलाकात को लेकर अल्लाह खैर करे कि सब सही रहे.

उन्होंने पाकिस्तान की विपक्षी पार्टी पाकिस्तान मुस्लिम लीग नवाज (पीएमएलएन) की नेता मरियम नवाज पर भी हमला बोला. पाकिस्तान के पूर्व पीएम नवाज शरीफ की बेटी मरियम ने हाल में वीडियो जारी करते हुए ये साबित करने की कोशिश की थी कि जज पर दबाव डालकर उनके पिता नवाज़ शरीफ को सजा दिलवाई गई. इस पर रशीद शेख ने कहा कि मरियम अपनी पार्टी को बर्बाद करके छोड़ेंगी.

अमेरिका: 18 माह के बच्चे के लिए खतरा बना शख्स, पुलिस ने मार दी गोली

इनैमुएल मैक्रों की वायु सेना में स्पेस कमांड बनाने का ऐलान

इमरान खान का ट्वीट, कहा- न्यायपालिका पर दबाव बना रहा पाकिस्तानी माफिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -