इमरान सरकार में रेल मंत्री शेख रशीद को हुआ कोरोना, पूर्व पीएम शाहीद अब्बासी भी संक्रमित
इमरान सरकार में रेल मंत्री शेख रशीद को हुआ कोरोना, पूर्व पीएम शाहीद अब्बासी भी संक्रमित
Share:

इस्‍लामाबाद: पाकिस्‍तान में इमरान सरकार के रेल मंत्री शेख राशिद अहमद भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।  पाकिस्‍तान के रेल मंत्रालय ने सोमवार को यह जानकारी दी है। मंत्रालय ने कहा कि हालांकि, राशिद को कोई कोरोना वायरस के लक्ष्‍ण नहीं पाए गए थे। इसके बाद भी वह दो हफ्ते से क्‍वारंटाइन में थे। पिछले सप्ताह शुक्रवार को पाकिस्‍तान नेशनल असेंबली सत्र में हिस्सा लने वाले पीटीआइ एमएन जय प्रकाश भी कोरोना संक्रमित पाए गए थे। 

टेस्ट के बाद वह नेशनल असेंबली के एक सत्र में देखे गए थे। MNA ने कथित तौर पर शाम को एक कार्यक्रम की मेजबानी की थी। इस कार्यक्रम में विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी भी शामिल हुए थे। इसलिए अब कुरैशी पर भी कोरोना संक्रमण की आशंका बढ़ गई है। पाकिस्तान के पूर्व पीएम व PML-N नेता शाहिद खकान अब्बासी भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। सोमवार को उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है। उनके परिवार के सूत्रों के अनुसार, पूर्व पीएम रविवार को संक्रमित हो गए थे। उनकी रिपोर्ट सोमवार को पॉजिटिव पाई आई है। सूत्रों के अनुसार, फिलहाल वह अपने घर पर ही क्वारंटाइन हैं। अब्बासी अगस्त 2017 से मई 2018 के बीच पाकिस्तान के पीएम रहे थे।

हालांकि, इमरान सरकार में कोरोना पॉजिटिव पाए जाने वाले वह पहले मंत्री नहीं हैं। उनसे पहले केंद्रीय राज्य मंत्री शहरयार अफरीदी, PML-N सांसद मियां नावेद अली और PPP नेता शरजील मेमन भी इस खतरनाक वायरस का शिकार बन चुके हैं। पाक पीएम इमरान खान की पार्टी PTI के नेशनल असेंबील में चीफ व्हिप आमिर डोगर भी कोरोना संक्रमित हैं। 

चीन से डरा जापान, हांगकांग मुद्दे पर अमेरिका का साथ देने से किया इंकार

यदि टी-20 हुआ स्थगित तो Ind vs Aus T20 सीरीज का कोई मतलब नहीं

दुनियाभर में में जारी है कोरोना से लोगों की जंग, इन देशों में बढ़ रहा वायरस का आतंक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -