पाकिस्तान के प्रधानमंत्री ने किया फिलिस्तीन के लिए समर्थन, कहा- हम गाजा के साथ खड़े हैं...
पाकिस्तान के प्रधानमंत्री ने किया फिलिस्तीन के लिए समर्थन, कहा- हम गाजा के साथ खड़े हैं...
Share:

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के प्रधान मंत्री इमरान खान ने बुधवार को ट्विटर पर फिलिस्तीन के लोगों के लिए अपना समर्थन दोहराया, इजरायल द्वारा किए जा रहे अत्याचारों की निंदा की। उन्होंने ट्वीट किया, "मैं पाकिस्तान का पीएम हूं और #WeStandWithGaza #WeStandWithPalestine।" 

गाजा पट्टी में इजरायली हवाई हमलों में मरने वालों की संख्या बढ़कर 35 हो गई है। पिछले कुछ दिनों से यरुशलम में तनावपूर्ण माहौल मंगलवार को चरम पर पहुंच गया जब इजरायली विमानों ने इजरायली क्षेत्र में रॉकेट दागे जाने की खबरों के बाद गाजा पर बमबारी की। शेख जर्राह निष्कासन विवाद को लेकर इजरायली पुलिस पिछले कुछ दिनों से फिलिस्तीनी उपासकों पर अचेत हथगोले और रबर की गोलियों से हमला कर रही है। नरसंहार अधिकांश मुस्लिम देशों से फटकार लगाता है, प्रधान मंत्री इमरान खान ने आज भी फिलिस्तीन के लिए अपना समर्थन ट्वीट किया। 

प्रधान मंत्री ने फिलीस्तीन-इजरायल स्थिति पर नोम चॉम्स्की के पुराने लेख का एक अंश ट्वीट किया। मेरी मां को मार डालो, मेरे देश पर बमबारी करो, हम सभी को भूखा करो, हम सभी को अपमानित करो, लेकिन मैं दोषी हूं। गाजा में 2014 के युद्ध के बाद से यह इजरायल और हमास के बीच अब तक का सबसे भारी आदान-प्रदान है, और इसने अंतरराष्ट्रीय चिंता को प्रेरित किया कि स्थिति नियंत्रण से बाहर हो सकती है। संयुक्त राष्ट्र मध्य पूर्व के शांति दूत टोर वेनेसलैंड ने ट्वीट किया: आग तुरंत बंद करो। हम एक पूर्ण पैमाने पर युद्ध की ओर बढ़ रहे हैं। सभी पक्षों के नेताओं को डी-एस्केलेशन की जिम्मेदारी लेनी होगी।

थाईलैंड में कोरोना से एक दिन में गई 34 मरीजों की जान

चीन में मुस्लिमों पर अत्याचार जारी, जिनपिंग सरकार ने आधी कर दी मुसलमानों की जन्म दर

सरकार बनाने का दावा पेश करेगी नेपाल कांग्रेस, संख्या बल जुटाने की कोशिश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -