विपक्ष के शक्ति प्रदर्शन पर बौखलाए इमरान खान, मरियम नवाज़ के पति गिरफ्तार
विपक्ष के शक्ति प्रदर्शन पर बौखलाए इमरान खान, मरियम नवाज़ के पति गिरफ्तार
Share:

इस्लामाबाद: पाकिस्‍तान में विपक्षी पार्टियों की जोरदार रैलियों से घबराए पीएम इमरान खान ने विपक्षी दल PML-N के नेता और पूर्व पीएम नवाज शरीफ के दामाद सफदर अवन को गिरफ्तार कर लिया है। अवन को पाकिस्तान डेमोक्रेटिक मूवमेंट (PDM) की कराची रैली के बाद गिरफ्तार कर लिया गया है। सफदर अवन नवाज शरीफ की पुत्री मरियम नवाज के पति हैं। दोनों लोग कराची के एक होटल में रुके हुए थे जहां से जहां से दरवाजे को तोड़कर सफदर को गिरफ्तार कर लिया गया।

इससे पहले कराची के जलसे में मरियम नवाज ने इमरान खान पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि इमरान खान अपनी नाकामियों को छिपाने के लिए पाकिस्‍तानी सेना का सहारा ले रही है। इससे पाकिस्‍तानी आर्मी की छवि पर बट्टा लग रहा है। उन्‍होंने इमरान खान के संबंध में कहा है कि, 'जब आपसे जवाब मांगा जाता है तो आप सेना के पीछे छिप जाते हो। आप कायर हो। आपने फ़ौज का नाम बदनाम कर दिया।'

कराची में लाखों जनता को संबोधित करते हुए मरियम नवाज ने कहा कि, 'आपने (इमरान खान) अपनी विफलताओं को छिपाने के लिए सेना का प्रयोग किया। आपको इसका अधिकार किसने दे दिया?' उन्‍होंने इमरान से सवाल किया कि क्‍या सेना सिर्फ पीएम की या उनकी पार्टी पीटीआई की अकेले है? इस जलसे को विपक्ष के 11 पार्टियों ने मिलकर बुलाया था।

बिहार चुनाव: तेजस्वी का नितीश पर हमला- तीर के दिन गए, अब मिसाइल का जमाना

रिहाई का इंतज़ार: अपनी सजा पूरी करने के बाद भी पाकिस्तानी जेल में कैद हैं ये 5 भारतीय

प्रधानमंत्री मोदी ने न्यूजीलैंड की पीएम जेसिंडा आर्डरर्न को चुनाव जीतने की दी बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -