पाकिस्तान: ननकाना साहिब पर हिंसक नारेबाजी करने वाला आरोपी गिरफ्तार
पाकिस्तान: ननकाना साहिब पर हिंसक नारेबाजी करने वाला आरोपी गिरफ्तार
Share:

इस्लामाबाद: पाकिस्तान पुलिस ने ननकाना साहिब गुरुद्वारे में शुक्रवार शाम को हिंसक नारे लगाने वाले शख़्स इमरान चिश्ती को गिरफ़्तार कर लिया है। इमरान चिश्ती के पिता ज़ुल्फ़िकार अली ने इस्लामाबाद में मीडिया को जानकारी देते हुए बताया है कि पुलिस ने रविवार रात उनके बेटे को अरेस्ट कर लिया है।

उल्लेखनीय है कि शुक्रवार शाम को ननकाना साहिब में हिंसक भीड़ ने गुरुद्वारे के बाहर उग्र नारे लगाए थे और गुरुद्वारे पर पथराव और हमला भी किया था जिसके बाद भारत सरकार ने सख़्त नाराज़गी जाहिर करते हुए पाकिस्तान से अपने मुल्क में सिख समुदाय को सुरक्षा देने की माँग की थी। उस दिन भीड़ में इमरान चिश्ती ने सिख समुदाय को धमकी देने के अंदाज़ में जो बातें कही थीं उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था और तब से ही पाकिस्तान सरकार से सवाल किया जा रहा था कि उसने इस सिलसिले में क्या कार्रवाई की है।

आपको बता दें कि शुक्रवार शाम को पाकिस्तान स्थित ननकाना साहिब गुरूद्वारे पर पथराव होने के बाद भारत के सिख समुदाय में भी जबरदस्त आक्रोश देखने को मिला था। भारत के सिख समुदाय के लोगों ने दिल्ली स्थित पाकिस्तान दूतावास के बाहर जोरदार विरोध प्रदर्शन किया था और आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की थी।

परमाणु समझौते से ईरान ने काटा किनारा, बगदाद पर दूतावास रॉकेट से हमला

अमेरिका-ईरान तनाव पर धार्मिक गुरु पोप फ्रांसिस ने दिया बड़ा बयान, कहा-युद्ध सिंर्फ मृत्यु और विनाश लाता है...

13 करोड़ में बिकी ये मछली, टूना किंग ने किया बड़ा ऐलान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -