कानून का डंडा यासीन मलिक पर चला, दर्द पाकिस्तान को होने लगा..., दुनियाभर से मदद मांगे लगे शाहबाज़ शरीफ
कानून का डंडा यासीन मलिक पर चला, दर्द पाकिस्तान को होने लगा..., दुनियाभर से मदद मांगे लगे शाहबाज़ शरीफ
Share:

इस्लामाबाद: जम्मू-कश्मीर के प्रतिबंधित संगठन जम्मू-कश्मीर लिबरेशन फ्रंट (JKLF) के प्रमुख यासीन मलिक को दिल्ली की अदालत द्वारा दोषी ठहराए जाने को लेकर पाकिस्तान बौखलाया हुआ है। पाकिस्तान के नए पीएम शहबाज शरीफ को भी यासीन पर कार्रवाई होने से मिर्ची लगी है और उन्होंने इसे लेकर पूरी दुनिया से अपील भी कर डाली है। पाकिस्तानी पीएम शहबाज शरीफ ने एक ट्वीट करते हुए लिखा है कि विश्व को जम्मू और कश्मीर में सियासी कैदियों के साथ भारत सरकार के दुर्व्यवहार पर ध्यान देना चाहिए। 

 

सोमवार को किए गए एक ट्वीट में शाहबाज़ शरीफ ने लिखा कि, 'विश्व को भारत के अवैध रूप से अधिकृत जम्मू और कश्मीर (IIOJ&K) में सियासी कैदियों के साथ भारत सरकार के दुर्व्यवहार पर ध्यान देना चाहिए। प्रमुख कश्मीरी नेता यासीन मलिक को फर्जी आतंकवाद के आरोपों में दोषी ठहराना भारत के मानवाधिकारों के उल्लंघन की आलोचना करने वाली आवाजों को चुप कराने की निरर्थक कोशिश है। मोदी सरकार को इसके लिए दोषी ठहराया जाना चाहिए।'

बता दें कि शहबाज शरीफ का ये ट्वीट ऐसे समय में सामने आया है, जब भारतीय पीएम नरेंद्र मोदी क्वॉड सम्मेलन में शामिल होने के लिए जापान पहुंचे हैं। अमेरिका, जापान, ऑस्ट्रेलिया और भारत के इस सम्मेलन के दौरान मोदी सभी देशों के राष्ट्राध्यक्षों के साथ बातचीत करेंगे। अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन के साथ भी उनकी द्विपक्षीय वार्ता होनी है। ऐसे समय में शहबाज शरीफ ने ये ट्वीट कर फिर से कश्मीर राग अलापा है। बता दें कि, यासीन मलिक कोर्ट में खुद अपने गुनाह कबूल कर चुका है, और शाहबाज़ शरीफ उसके समर्थन में थोथी दलीलें दे रहे हैं।  

मुस्लिमों को भड़काना चाह रही भाजपा, गुजरात जैसे दंगे हो जाएंगे- ज्ञानवापी पर महबूबा मुफ़्ती के विवादित बोल

दलित स्वामी ने कांग्रेस MLA को अपने मुंह से निकालकर खिलाया खाना, VIDEO वायरल

अमीना खातून ने जीता चुनाव तो भीड़ ने लगाए 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे, Video वायरल, 62 पर FIR

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -