पाक के पूर्व पीएम नवाज़ शरीफ की हालात नाज़ुक, ह्रदय की गंभीर बीमारी से हैं पीड़ित
पाक के पूर्व पीएम नवाज़ शरीफ की हालात नाज़ुक, ह्रदय की गंभीर बीमारी से हैं पीड़ित
Share:

लंदन: पाकिस्तान के पूर्व पीएम नवाज शरीफ इस समय लंदन में उपचार करा रहे हैं, और उन्हें एक जटिल हृदय रोग होने का खुलासा हुआ है. उनका स्कैन कराया जाएगा. उनके प्राइवेट डॉक्टर ने यह बात कही. डॉन न्यूज के अनुसार, एक ट्वीट में डॉक्टर अदनान खान ने गुरुवार को कहा है कि, "पूर्व पीएम नवाज शरीफ की लंदन के रॉयल ब्रॉम्पटन एंड हेरफील्ड हॉस्पिटल में कार्डियोवैस्कुलर टेस्ट किया गया. वह जटिल कोरोनरी आर्टरी/इस्केमिक हृदय रोग से पीड़ित हैं. कार्डियक परफ्यूजन का स्कैन किया जाएगा."

दरअसल, पाक के पूर्व पीएम नवाज़ शरीफ अपनी हृदय और हेमटोलॉजी जटिलताओं के लिए कई परीक्षणों से गुजर रहे हैं, क्योंकि चिकित्सक उनकी कम प्लेटलेट काउंट की वजह के निदान में जुटे हुए हैं. पूर्व प्रधानमंत्री नवाज़ शरीफ सरकार और अदालतों द्वारा चिकित्सा आधार पर विदेश यात्रा की इजाजत दिए जाने के बाद 19 नवंबर को अपने भाई शहबाज शरीफ के साथ लंदन पहुंचे.

चिकित्सा आधार पर अल-अजीजिया भ्रष्टाचार प्रकरण में इस्लामाबाद हाई कोर्ट द्वारा जमानत दिए जाने के तीन हफ्ते बाद वह लंदन आए. पीएमएल-एन के वरिष्ठ नेताओं का एक डेलिगेशन पिछले सप्ताह लंदन में नवाज शरीफ से मिलने आया था, किन्तु टीम के कुछ सदस्यों ने डॉन न्यूज को बताया कि कोई राजनीतिक चर्चा नहीं हुई.

शी जिनिपिंग का ऐलान, कहा- चीन के आंतरिक मामलों में किसी का दखल बर्दाश्त नहीं

VIDEO: दुबई में प्रताड़ित हुईं पाक की टिकटॉक स्टार, पाकिस्तानी युवकों ने मारी लातें

दो केक की डिमांड के बाद भी तैमूर ने काटा केवल एक केक, वायरल हो रहा वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -