इमरान खान ने किया ऐसा ट्वीट, सोशल मीडिया पर जमकर उड़ा मज़ाक
इमरान खान ने किया ऐसा ट्वीट, सोशल मीडिया पर जमकर उड़ा मज़ाक
Share:

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के पीएम इमरान खान को भारतीय कवि और नोबेल पुरस्कार विजेता रवींद्रनाथ टैगोर के एक विख्यात उद्धरण का श्रेय गलत तरीके से लेबनानी-अमेरिकी कवि खलील जिब्रान को देने पर बुधवार को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया। इमरान खान ने एक प्रेरणादायक उद्धरण साझा किया था जिसका क्रेडिट उन्होंने लेबनानी-अमेरिकी कवि खलील जिब्रान को दे दिया। 

इमरान खान की इस गलती पर लोगों ने उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया। उनके द्वारा साझा किया गया प्रेरणादायक उद्धरण था, ‘‘मैं सोया और सपना देखा कि जीवन आनंद है। मैं जागा और देखा कि जीवन सेवा है। मैंने सेवा की और पाया कि सेवा आनंद है।’’ पाक पीएम इमरान खान के इस ट्वीट पर 23 हजार लाइक मिले और पांच हजार से ज्यादा लोगों ने इसे रीट्वीट किया जबकि दो हजार से ज्यादा लोगों ने इस पर प्रतिक्रिया दी।

इस ट्वीट के साथ पाकिस्तान पीएम इमरान खान ने कैप्शन में लिखा है कि, ‘‘जो भी लोग जिब्रान के शब्दों में ज्ञान को खोजते हैं और उसे पा लेते हैं, वे कुछ इस किस्म संतोष का जीवन भी पा लेते हैं।’’ इसके बाद पाक पीएम  इमरान खान की सोशल मीडिया पर जमकर किरकिरी हो रही है ।

ट्रंप ने फ्लोरिडा से शुरू किया अपना चुनावी अभियान

दुनिया के 3 सबसे अनोखे रेस्टोरेंट, एक की तो जाने वालों को ही खबर नहीं

आज चीन में प्रवेश करेगा कैलाश मानसरोवर यात्रा का पहला दल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -