भारत में कोरोना के भयवाह हालत देख इमरान खान ने किया ट्वीट, जानिए क्या बोले पाक पीएम
भारत में कोरोना के भयवाह हालत देख इमरान खान ने किया ट्वीट, जानिए क्या बोले पाक पीएम
Share:

इस्लामाबाद: कोरोना महामारी के कहर से पूरी दुनिया त्राहिमाम कर रही है। भारत में कोरोना वायरस के कारण ऑक्सीजन को लेकर हाहाकार मचा हुआ है और रोज़ अब रिकॉर्ड मौतें दर्ज की जा रही हैं। इस बीच भारत में कोरोना के संकट को देखते हुए पाकिस्तान के पीएम इमरान खान की प्रतिक्रिया सामने आई है।

इमरान खान ने घातक कोरोना वायरस के खिलाफ जंग लड़ रहे भारत के लोगों के साथ अपनी एकजुटता व्यक्त की है। हालांकि, यहां यह भी ध्यान देने वाली बात है कि पाकिस्तान में भी कोरोना वायरस कोहराम मचा रहा है। आज ही वहां एक दिन में रिकॉर्ड मौतें हुई हैं। इमरान खान ने शनिवार को ट्वीट करते हुए कहा है कि, 'मैं भारत के लोगों के साथ अपनी एकजुटता प्रकट करना चाहता हूं क्योंकि वे कोरोना की खतरनाक लहर से लड़ रहे हैं। हम हमारे पड़ोस और विश्व में महामारी से पीड़ित सभी लोगों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हैं।' उन्होंने आगे कहा कि हमें इंसानियत के साथ मिलकर इस वैश्विक चुनौती से लड़ना चाहिए।

बता दें कि पाकिस्तान भी कोरोना वायरस की तबाही से अछूता नहीं है। पाकिस्तान में बीते 24 घंटों में 157 लोगों की कोरोना वायरस संक्रमण से मौत हो गई है, जबकि संक्रमण के 5,908 नए केस दर्ज किए गए हैं। स्वास्थ्य मंत्रालय ने शनिवार को बताया कि संक्रमण से एक दिन में होने वाली मौत की यह संख्या गत वर्ष के बाद से सबसे ज्यादा है। 

 

यूएस फूड एंड ड्रग एडमिनिस्ट्रेशन ने जॉनसन एंड जॉनसन Covid-19 वैक्सीन से रोक हटाने का किया फैसला

उत्तरी अमेरिकी महाद्वीप क्यूबा में टुटा कोरोना का रिकॉर्ड, 1 लाख पर पहुंचा संक्रमितों का आंकड़ा

नेपाल में कोरोना से जंग करने के लिए भारत करेगा सहायता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -