धारा 370: आज PoK जाएंगे पाक पीएम इमरान खान, LoC तक मार्च निकालने का है प्लान
धारा 370: आज PoK जाएंगे पाक पीएम इमरान खान, LoC तक मार्च निकालने का है प्लान
Share:

इस्लामाबाद: कश्मीर मुद्दे पर पाकिस्तान की नौटंकी खत्म होने का नाम नहीं ले रही है. पाक पीएम इमरान खान शुक्रवार को पाक अधिकृत कश्मीर (पीओके) के स्कार्दू में पूरा दिन गुजारने वाले हैं. कयास लगाए जा रहे हैं कि यहां वो लोगों को संबोधित भी कर सकते हैं. इंडियन आर्मी के शीर्ष सूत्रों के हवाले से पता चला है कि एलओसी पर स्थानीय लोग भी कुछ गड़बड़ी पैदा कर सकते हैं, जिसके लिए इंडियन आर्मी को पूरी तरह से अलर्ट रखा गया है.

इंडियन आर्मी के शीर्ष सूत्र के हवाले से बताया गया कि पाकिस्तान सेना धारा 370 को हटाने पर गड़बड़ी पैदा करने के लिए चार अक्टूबर पर कश्मीर से नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर स्थानीय लोगों को शामिल करने का प्लान बनाया है. पाकिस्तान सेना पाक अधिकृत कश्मीर से लेकर एलओसी तक स्थानीय लोगों के साथ मार्च निकालने के प्लान पर काम कर रही है. 

इंडियन आर्मी भी पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब देने के लिए बिलकुल तैयार बैठी है. वहीं जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने के बाद से बौखलाए पाकिस्तान की तरफ से लगातार संघर्ष विराम किया जा रहा है. इसी के बीच लेफ्टिनेंट जनरल रनबीर सिंह और सेना के अधिकारियों  ने राजौरी और धर्मुंड सेक्टरों में नियंत्रण रेखा और हंटरलैंड इकाइयों का दौरा कर हालात का जायज़ा लिया है.

53 किमी तक उलटा दौड़ी ननद भाभी, लगा 14 घंटे का समय, लेकिन बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड

World Animal Day : जानवरों की दशा सुधारना है इस दिन का लक्ष्य, जानिए कब से हुई शुरूआत

विश्व चैंपियनशिप : इस महिला खिलाड़ी ने तोड़ा उसैन बोल्ट का विश्व रिकॉर्ड, दस माह पहले बनी थीं मां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -