पाक पीएम इमरान खान ने किया स्वीकार, भारत से युद्ध में मिल सकती है हार
पाक पीएम इमरान खान ने किया स्वीकार, भारत से युद्ध में मिल सकती है हार
Share:

इस्लामाबाद: जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटने के बाद से पाकिस्तान कभी युद्ध का राग अलाप रहा है तो कभी परमाणु बम की गीदड़भभकी दे रहा है। अब एक बार फिर पाकिस्तानी पीएम इमरान खान ने कुछ ऐसा ही बयान दिया है। उन्होंने इस बात को क़ुबूल किया है कि पाकिस्तान भारत के साथ पारंपरिक युद्ध में हार सकता है। उन्होंने इशारों में दोनों देशों के बीच परमाणु युद्ध की संभावना भी व्यक्त की है।

पाक पीएम इमरान खान ने आगे कहा कि पारंपरिक युद्ध को हारने की स्थिति में एक देश के पास दो रास्ते होते हैं। एक तो ये कि वो सरेंडर कर दे और दूसरा ये कि वो अंत तक युद्ध करे। पाकिस्तान अंत तक लड़ेगा, यही कारण है कि जब परमाणु शक्ति से संपन्न देश लड़ेंगे तो इसके परिणाम भी अपनी ही होंगे। एक न्यूज़ चैनल को दिए गए इंटरव्यू में इमरान खान ने कहा कि वह शांतिवादी हैं।

इमरान खान ने कहा कि, "मैं हमेशा से युद्ध के खिलाफ रहा हूं। मेरा ये मानना है कि इससे कोई परेशानी नहीं सुलझती। चाहे फिर आप वियतनाम की जंग की बात करें या फिर इराक की लड़ाई देख लीजिए। युद्ध के साथ कुछ अन्य समस्याएं अवश्य खड़ी हो गईं, जो उन समस्याओं से बड़ी हैं, जिसके लिए युद्ध लड़ा गया था।" हालांकि इमरान ने यह भी कहा कि पाकिस्तान कभी भी परमाणु युद्ध नहीं करेगा।

सऊदी अरब में अब तक का सबसे बड़ा हमला, अरामको के दो तेल संयंत्रों को ड्रोन से उड़ाया

अपने ही सैनिकों के साथ पाकिस्तान का दोगलापन, सेना की कार्रवाई में खुल गई पोल

Saaho Box Office Collection : 2 हफ़्तों में साहो ने कमाई के मामले में देश-विदेश में गाड़े झंडे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -