करतारपुर कॉरिडोर का उद्घाटन करने के दौरान इमरान खान ने पुछा, हमारा सिद्धू कहाँ है ? देखें वीडियो

Nov 10 2019 02:42 PM
करतारपुर कॉरिडोर का उद्घाटन करने के दौरान इमरान खान ने पुछा, हमारा सिद्धू कहाँ है ? देखें वीडियो

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के गुरुद्वारा साहिब के दर्शन के लिए बने करतारपुर गलियारे का उद्घाटन शनिवार को किया गया। इस अवसर पर कई दिग्गज हस्तियों ने शिरकत की। कांग्रेस के दिग्गज नेता नवजोत सिंह सिद्धू भी पाकिस्तान के करतारपुर उद्गाटन के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पहुंचे थे। इस कार्यक्रम के दौरान पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने नवजोत सिंह सिद्धू को हमारा सिद्धू कहकर सम्बोधित किया। इस कार्यक्रम का एक वीडियो सामने आया है जिसमे आप देख सकते हैं कि इमरान खान पूछ रहे हैं कि वो हमारा सिद्धू कहां है।

इस वीडियो को बड़े पैमाने पर लोगों ने लाइक और शेयर किया है। बता दें कि करतारपुर साहिब कॉरिडोर का उद्घाटन शनिवार को किया गया था। गुरु नानक देव की 550वीं जयंती के अवसर पर इमरान खान ने पंजाब प्रांत में करतारपुर साहिब कॉरिडोर का उद्घाटन किया। इस कॉरिडोर के माध्यम से हजारों भारतीयों को पवित्र स्थल तक पहुंचने में परेशानी का सामना नहीं करना पड़ेगा। पूर्व पीएम मनमोहन सिंह भी यहां जाने वाले पहले जत्थे में शामिल थे, जोकि शनिवार को यहां पहुंचा था।

आपको बता दें कि नवजोत सिंह सिद्धू इस कार्यक्रम में पाकिस्तान में मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे थे, उन्हें खुद इमरान खान ने निमंत्रण दिया था। अपने भाषण के दौरान सिद्धू ने इमरान खान को धन्यवाद् भी किया, साथ ही उन्होंने पीएम मोदी को भी शुक्रिया कहा। सिद्धू ने कहा था कि मैं इस अवसर पर मोदी साहब को मुन्नाभाई वाला आलिंगन भेज रहा हूं। बता दें कि करतारपुर गलियारा डेरा बाबा नानक को जोडता है।

 

विश्व के सबसे मंहगे हेलीकॉप्टर, जिनकी कीमत उड़ा देगी होश

क्या इलाज के लिए लंदन जा पाएंगे नवाज़ ? पाक ने नो फ्लाई लिस्ट में डाल रखा है नाम

NASA लांच करेगा विश्व का प्रथम इलेक्ट्रिक एयरप्लेन