भारत के डर से नरम पड़े इमरान खान, कहा- LoC पार ना करें PoK वासी नहीं तो.....
भारत के डर से नरम पड़े इमरान खान, कहा- LoC पार ना करें PoK वासी नहीं तो.....
Share:

इस्लामाबाद: पाकिस्तानी पीएम इमरान खान ने शनिवार को पीओके में रहने वालों को कश्मीरियों को मानवीय सहायता या समर्थन देने के लिए नियंत्रण रेखा (एलओसी) पार नहीं करने की हिदायत दी है। इमरान ने ट्विटर पर चेतावनी देते हुए कहा कि यदि कश्मीरियों की सहायता करने के लिए पाकिस्तान की तरफ से कोई भी नियंत्रण रेखा पार करता है तो भारत दुनिया के समक्ष उसे पाकिस्तान प्रायोजित इस्लामी आतंकवाद ठहरता है और उसे पाकिस्तान पर हमला करने का बहाना मिल जायेगा।

उल्लेखनीय है कि गत माह पीओके के मुजफ्फराबाद में इमरान खान ने रैली को संबोधित करते हुए पीओके के युवाओं को भारत के खिलाफ भड़काया था। उन्होंने कहा था कि, "मुझे आपके जज्बे का पता है। आप में से कई लोग लाइन ऑफ कंट्रोल (एलओसी) पार करने का प्रयास कर रहे हैं, किन्तु मैं आज आपसे कहता हूं कि अभी लाइन ऑफ कंट्रोल पर जाने की आवश्यकता नहीं है।"

इमरान खान ने पीओके के युवाओं को कहा था कि, "आप लोग तब लाइन ऑफ कंट्रोल जाना जब मैं आपसे जाने के लिए कहूंगा।" आपको बता दें कि पाकिस्तानी सेना नियंत्रण पर लगातार फायरिंग कर रहा है और आतंकियों और घुसपैठियों का बचाव भी कर रहा है। लेकिन भारत की चौकसी के कारण घुसपैठिए सीमापार करने में नाकाम हो रहे हैं। जिन आतंकियों ने पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर की तरफ से भारत के भीतर दाखिल होने की कोशिश की उन्हें भारतीय सेना ने जवाबी कार्रवाई में मार गिराया है।

World Boxing Championships: विश्व चैंपियन मैरीकॉम के नेतृत्व में उतरेगी युवा टीम

लोकसभा चुनाव में बने थे भाजपा के हनुमान, अब NRC के डर से दे दी जान

दीपिका और मेघना के साथ काम करना दिल को छु लेने वाला अनुभव- विक्रांत मैसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -