भारत में फिर 26/11 जैसा हमला करने की फ़िराक में पाक, भटकल बंधुओं को सौंपी जिम्मेदारी
भारत में फिर 26/11 जैसा हमला करने की फ़िराक में पाक, भटकल बंधुओं को सौंपी जिम्मेदारी
Share:

नई दिल्ली: पाकिस्तान एक बार फिर से भारत में किसी बड़े हमले को अंजाम देने की फ़िराक़ में है. इस हमले के लिए पाक ने भटकल बंधुओं को जिम्मेदारी सौंपी है. दरअसल, जम्मू कश्मीर से संविधान की धारा 370 हटाने के बाद से पाकिस्तान और उसके आतंकी बौखलाए हुए हैं और इस बात का बदला किसी बड़े आतंकी हमले को अंजाम देकर लेना चाहते हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी ISI और पाक आर्मी हर हाल में इस हमले को अंजाम देना चाहती है. पाकिस्तान की कोशिश मुंबई में हुए 26/11 जैसा आतंकी हमला करने की है. बताया जा रहा है कि ISI और पाक आर्मी ने आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के अलावा पाकिस्तान में बैठे इंडियन मुजाहिद्दीन के संस्थापक सदस्य भटकल बंधुओं को भारत में आतंकी हमले करने की जिम्मेदारी सौंपी है.

खुफिया विभाग के अधिकारियों ने बताया है कि हमले को अंजाम देने के लिए भटकल बंधु आजमगढ़ मॉड्यूल का ही इस्तेमाल कर सकते हैं. इसके अलावा ये ख़ुफ़िया इनपुट्स भी मिले हैं कि पाकिस्तान से कुछ और आतंकी जल्द ही भारत में घुसपैठ करने वाले हैं. स्पेशल सेल के एक वरिष्ठ अधिकारी का कहना है कि रियाल भटकल और इकबाल भटकल वर्ष 2008 से पाकिस्तान में छिपे हुए हैं.

लगातार पांचवें दिन पेट्रोल और डीजल की कीमतों में आई गिरावट, जानें नई कीमत

रेपो दर में कटौती का वित्त मंत्रालय ने किया स्वागत, कही यह बात

रिजर्व बैंक की अपील, बंद हो सिंगल यूज प्लास्टिक का उपयोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -