पाकिस्तान : एक ही परिवार के 6 लोगों ने गंवाई जान, बम विस्फोट की भेंट चढ़ा शिक्षक का घर

Jan 30 2019 11:29 AM
पाकिस्तान : एक ही परिवार के 6 लोगों ने गंवाई जान, बम विस्फोट की भेंट चढ़ा शिक्षक का घर

पेशावर : मंगलवार को उत्तर पश्चिमी पाकिस्तान के एक घर में जबरदस्त बम विस्फोट हुआ. जिसके चलते एक ही परिवार के 6 लोगों को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा. बताया जा रहा है कि यह विस्फोट उत्तरी वजीरीस्तान की सीमा से लगने वाले बन्नू जिले के लंदीवाक इलाके में हुआ. जिस घर में यह धमाका हुआ वह एक शिक्षक का घर था. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, शिक्षक के घर में इस विस्फोट के चलते 6 लोगों ने डीएम तोड़ दिया. मामले को लेकर पुलिस उपाधीक्षक अतीक हुसैन ने जानकारी देते हुए बताया कि इस विस्फोट में शिक्षक, उनकी पत्नी एवं उनके चार बच्चों ने डीएम तोड़ दिया. साथ ही जानकारी मिली है कि घटना के पीछे के कारण अभी सामने नहीं आए हैं.

फिलहाल अभी तक इस घटना को लेकर किसी संगठन ने जिम्मेदारी नहीं ली है. वहीं पुलिस ने बताया कि इस घटना कि पुलिस छानबीन कर रही है और दोषियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाएगा. अतीक ने आगे बताया कि पुलिस अभी इस बात को पता करने की कोशिशमें जुटी है कि घर में हुए बम विस्फोट का उद्देश्य क्या था और जिनके घर में यह हमला हुआ उनके किन-किन लोगों से किस प्रकार के संबंध थे. फिलहाल पुलिस बारेके से इस मामले की जांच में जुटी हुई है. 

 

दुनिया के सबसे भ्रष्ट देशों की लिस्ट जारी, चीन-पाकिस्तान पर हिंदुस्तान भारी

मोखा शहर में जबरदस्त बम धमाका, 7 यमन नागरिकों की मौत

ये हैं दुनिया की सबसे महंगी शराब, कीमत सुनकर ही उतर जायेगा नशा

इस सड़क को पार करते ही खत्म हो जाती है दुनिया