पाक पीएम के खिलाफ लामबंद हुआ पूरा विपक्ष, नवाज़ शरीफ बोले - देश को बर्बाद कर रहे इमरान
पाक पीएम के खिलाफ लामबंद हुआ पूरा विपक्ष, नवाज़ शरीफ बोले - देश को बर्बाद कर रहे इमरान
Share:

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के पीएम इमरान खान के खिलाफ देश की विपक्षी पार्टियां एक साथ आ गई हैं। रविवार को विपक्षी पार्टियों ने एक साथ मिलकर पाकिस्तान की राजधानी इस्लामाबाद में एक कांफ्रेंस आयोजित की थी। सभी पार्टियों ने मिलकर इसे ऑल पार्टी कॉन्फ्रेंस (APC) का नाम दिया था।

ऐसा बताया जा रहा है कि इस कार्यक्रम के आयोजन के बाद इमरान खान सरकार के खिलाफ राष्ट्रपति विरोध प्रदर्शन आरंभ हो सकता है। कॉन्फ्रेंस में पाकिस्तान के पूर्व पीएम नवाज शरीफ ने भी हिस्सा लिया, हालांकि उन्होंने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से अपनी मौजूदगी दर्ज कराइ। बता दें कि नवाज शरीफ काफी समय से बीमार चल रहे हैं और उनका उपचार लंदन के अस्पताल में चल रहा है। नवाज के अलावा पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी (PPP) के उपाध्यक्ष आसिफ अली जरदारी भी वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के माध्यम से कार्यक्रम में शामिल हुए। 

PPP के चेयरमैन बिलावल भुट्टो ने इस मीटिंग की पहल की। इस बैठक में पूर्व पीएम नवाज शरीफ ने कहा कि उनका संघर्ष इमरान खान के खिलाफ नहीं बल्कि उऩ लोगों के खिलाफ है, जिन्होंने इमरान खान को कुर्सी पर बिठाया है। नवाज शरीफ ने कहा कि हमारी प्राथमिकता वर्तमान सरकार को गिराने की है क्योंकि चुनाव में घपला कर इमरान खान को सत्ता में लाया गया है।

छुट्टियां बिताने के लिए बजट में रहेगा ये हिल स्टेशन, है बहुत ही खूबसूरत

इस्लामाबाद में हिन्दुओं ने की मंदिर और श्मशान की मांग, कहा- ये हमारी सामाजिक जरुरत

प्रतिवर्ष इस कारण से मनाया जाता है विश्व शांति दिवस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -