कुलभूषण जाधव पर पाक सेना का नया खुलासा
कुलभूषण जाधव पर पाक सेना का नया खुलासा
Share:

भारतीय नागरिक कुलभूषण जाधव की दया याचिका सेना प्रमुख के पास लंबित है और इस पर वे जब चाहे फैसला ले सकते है यह कहना है पाक सेना का.  फ़िलहाल पाकिस्तान की सैन्य अदालत द्वारा कुलभूषण जाधव को जासूसी के आरोपों में मौत की सजा पर आईसीजे की दस सदस्यीय पीठ ने रोक लगा राखी है. 

पाकिस्तान सेना की मीडिया शाखा इंटर सर्विसेज पब्लिक रिलेशंस के महानिदेशक मेजर जनरल आसिफ गफूर ने सोमवार को कहा , ‘‘कुलभूषण की दया याचिका सेना प्रमुख के समक्ष लंबित है. उस पर निर्णय करना उनका विशेषाधिकार है , जब भी वह चाहे , वह उस पर फैसला कर सकते हैं. जब भी फैसला होगा , हम उसकी सूचना देंगे.’’ पाकिस्तान का दावा है कि उसके सुरक्षाबलों ने ईरान से कथित तौर पर सीमापार कर घुस आये जाधव को तीन मार्च 2016 को अशांत बलूचितस्तान प्रांत से गिरफ्तार किया था.

मामले पर भारत ने साफ कहा है कि कुलभूषण का जासूसी से कोई लेना देना नहीं है और पाक के लगाए आरोप झूठे है. वही भारत का कहना यह भी है जाधव को ईरान से अगवा किया गया जहां वह नौसेना से सेवानिवृति के बाद अपने कारोबार के सिलसिले में गये थे. कुलदीप को अगुआ किये जाने में लिप्त कई सरगना खुद भी कुलभूषण को लेकर पाकिस्तान के खिलाफ कई राज खोल चुके है. जिसमे उसके अपहरण की पुरी साजिश का पर्दा फाश हो चूका है.

 

कुलभूषण को भारत को नहीं सौंपेगा पाकिस्तान

पाकिस्तान के गृहमंत्री को गोली मारी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -