क्या सच में PSL के लिए पाक ने छुपाया कोरोना का मामला?
क्या सच में PSL के लिए पाक ने छुपाया कोरोना का मामला?
Share:

इस्लामबाद: बीते वर्ष 2019 से धीरे-धीरे बढ़ते अब कोरोना वायरस ने इतनी तेजी पकड़ ली है कि अब इसपर काबू पाना मुश्किल होता जा रहा है. हर रोज दुनिया के किसी कोने से यह सुनने को मिल रहा है कि उस स्थान का कोई न कोई  कोरोना से पीड़ित है. यह बात तो एक दम सच है कि कोरोना वायरस को लेकर पूरी दुनिया में हड़कंप मचा दिया है. और चीन के वुहान शहर से निकला यह घातक वायरस ईरान, साउथ कोरिया, जापान, इटली, ब्रिटेन, अमेरिका, नेपाल और भारत समेत करीब 70 से अधिक मुल्‍कों में दस्तक दे चुका है. पड़ोसी देश पाकिस्तान ने कोरोना वायरस से संक्रमित पांच मामलों की पुष्टि की है. हालांकि मीडिया रिपोर्टों में आरोप लगाए जा रहे हैं कि पाकिस्‍तान में स्थिति ज्यादा खराब है और पाकिस्‍तानी हुकूमत कोरोना के मामलों की सही संख्‍या नहीं बता रही है.

जंहा मीडिया रिपोर्टों में आरोप लगाए जा रहे हैं कि इमरान खान की सरकार जानबूझकर कोरोना वायरस के मामलों को छिपा रही है ताकि वहां चल रही टी-20 क्रिकेट लीग पर कोई असर नहीं होने पाए. हालांकि, समाचार एजेंसी पीटीआइ की रिपोर्ट के मुताबिक, पाकिस्‍तान के एक वरिष्‍ठ अधिकारी ने इन रिपोर्टों को खारिज कर दिया कि सरकार टी-20 क्रिकेट लीग (Pakistan Super League) के कारण आंकड़ों को छिपा रही है. रिपोर्टों में कोरोना वायरस के संक्रमित मामलों की संख्‍या लगभग 250 बताई गई है.

मिली जानकारी के अनुसार प्रधानमंत्री इमरान खान के विशेष सहायक जफर मिर्जा से जब संवाददाताओं ने इन रिपोर्टों की बाबत सवाल किए तो उन्‍होंने उन्‍होंने कहा कि 100 फीसद ये रिपोर्टें झूठी हैं. मालूम हो कि पाकिस्तान में इन दिनों टी-20 क्रिकेट लीग पाकिस्तान सुपर लीग (Pakistan Super League, PSL) खेली जा रही है. 20 फरवरी 2020 से शुरू हुई यह प्रतियोगिता 22 मार्च तक चलेगी. इसमें कई अंतरराष्‍ट्रीय खिलाड़ी भी भाग ले रहे हैं.

कोरोना वायरस का मुकाबला करने के लिए चीन में हो रहा अनोखा काम

क्राइस्टचर्च मस्जिद में हमले की मिली धमकी, पुलिस ने किया ऐसा काम

कोरोना वायरस : इराक में कुल 31 लोग हुए संक्रमित, इस शख्स ने गवाई जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -