पाक की एक और नापाक हरकत, नौकरी देने के लिए कर रहा ये काम
पाक की एक और नापाक हरकत, नौकरी देने के लिए कर रहा ये काम
Share:

इस्लामाबाद: पाक वैसे तो हमेशा ही कोई न कोई ओछी हरकत करता ही रहता है, लेकिन आज पाक का एक ऐसा मामला सामने आया है. जिसको सुनने के बाद आप भी हैरान हो जाएंगे. आज भी पाक में कई चीजें नहीं बदली है, वहां आज भी हिन्दू समाज के लोगों पर अत्याचार जारी है. और उन्हें धर्म परिवर्तन के लिए भी प्रताड़ित किया जाता है. 

पाक बनने के उपरांत से ही वहां रह रहे हिंदू अल्पसंख्यकों के साथ दूसरे दर्जे के नागरिकों वाला सुलूक किया जा रहा है. और अब उनसे नौकरी के लिए धर्म परिवर्तन करने को लेकर दबाव दिया जा रहा है. पाक के पीएम इमरान की सरकार के कार्यकाल में इस तरह के कई एक्साम्पल देखने को मिले है.  पाक में हिन्दुओं सहित सभी अल्पसंख्यकों के साथ कई सालों से भेदभाव और उनका उत्पीड़न किया जा रहा है. 

मिली जानकारी के अनुसार अल्पसंख्यक लड़कियों को किडनेप कर उन्हें मुस्लिम बनाने और उनसे शादी करने का सिलसिला बहुत सालों से चला आ रहा है. इतना ही नहीं हर दिन इन अल्पसंख्यकों के आराधना स्थलों को तोड़े और जलाए जाने की घटनाएं भी सामने आती रहती है. लेकिन रोजगार देने के लिए धर्म परिवर्तन करवाने वाला वाक्य आज का नहीं है ये प्रथा कई सालों से चली आ रही है. जून में सिंध प्रांत के बादिन जिले में इस तरह से कई हिंदू परिवारों का धर्म बदलवाए जाने का मामला सामने आया है. 

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री ने रिया पर लगाए गंभीर आरोप, कहा 'अंडरवर्ल्ड के साथ उसके रिश्ते...'

दुनिया को खत्म करना चाहता है चीन, एक नए वायरस से 7 लोगों की मौत

तालिबान से रिहा करवाए गए 6 हिन्दुस्तानी इंजीनियर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -