पाकिस्तान को जरुरत है राहुल द्रविड़ जैसे खिलाडी की- रमीज राजा
पाकिस्तान को जरुरत है राहुल द्रविड़ जैसे खिलाडी की- रमीज राजा
Share:

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान रमीज राजा अपने बयान को लेकर सुर्खियों में है. उन्होंने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को सलाह दी है कि वह भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के नक्शेकदम पर चलते हुए अंडर-19 टीम के लिए राहुल द्रविड़ जैसे सम्मानित पूर्व क्रिकेटर को नियुक्त करे.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में रमीज ने अपने बयान में कहा कि, "मुझे लगता है कि पीसीबी को नैशनल जूनियर टीम के साथ पूर्व टेस्ट क्रिकेटर को नियुक्त करने पर विचार करना चाहिए जो प्रतिष्ठित और सम्मानित हों जैसा राहुल द्रविड़ के रूप में भारत ने किया है. भारत को द्रविड़ जैसे खिलाड़ियों की मौजूदगी का फायदा मिल रहा है जो युवाओं के आदर्श हैं."

आगे उन्होंने कहा कि, "जब किसी युवा को द्रविड़ जैसा अध्यापक और मेंटर मिलता है तो वह काफी कुछ सीखता है. इतना ही नहीं, वह बेहतर इंसान और खिलाड़ी भी बनता है." इसके अलावा उन्होंने कहा कि, ‘मुझे नहीं लगता कि जीतना प्रतिभावान खिलाड़ियों की पहचान करना और फिर उन्हें निखारने जितना महत्वपूर्ण है." रमीज का कहना है कि, पाकिस्तान को इस बारे में सोचना चाहिए क्योंकि अंडर-16 और अंडर-19 स्तर पर अच्छी प्रतिभा की पहचान भविष्य के लिए भी अहम है. बता दे कि, पाकिस्तान इस महीने न्यूजीलैंड में होने वाले आईसीसी अंडर 19 वर्ल्‍डकप की तैयारी कर रहा है.

ये भी पढ़े

विदर्भ ने पहली बार जीता रणजी ट्राफी ख़िताब

इस खिलाड़ी ने जीता मुबादला विश्व टेनिस चैंपियनशिप

भारतीय तेज गेंदबाजों के लिए आसान नहीं होगा कूकाबूरा गेंद से गेंदबाजी करना

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -