इमरान के मंत्री ने भारत पर साधा निशाना, कहा- 'भारत तो रात के अंधेरे में आया था'...
इमरान के मंत्री ने भारत पर साधा निशाना, कहा- 'भारत तो रात के अंधेरे में आया था'...
Share:

इस्लामबाद: पाक की संसद की चर्चा का विडियो ट्विटर पर वायरल हो रहा है. वहीं सदन में इस तरह की चर्चा सुनकर आप भी दंग रह जाएंगे. जंहा पाक की संसद ने बीते मंगलवार को एक प्रस्‍ताव पारित कर भारत से जम्‍मू-कश्‍मीर के विशेष दर्जे को निरस्‍त किए जाने का फैसला वापस लेने की मांग की गई. वहीं जब सदन में इस प्रक्रिया को अंजाम दिया जा रहा था तभी एक इमरान के एक मंत्री भारत को खत्‍म कर देने की धमकी दे रहे थे. उक्‍त मंत्री भारत के खिलाफ जहर उगल रहे थे.

मिली जानकारी के अनुसार इमरान के एक मंत्री फवाद चौधरी ने सदन में भारत के खिलाफ जहर उगल रहे थे. चौधरी ने कहा कि भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पाकिस्तान को मटियामेट करने की धमकी देते हैं. वहीं  मोदी कहते हैं कि 5 मिनट में पाकिस्‍तान को परास्‍त कर सकते हैं चौधरी ने बालाकोट स्ट्राइक का संदर्भ लेते हुए कहा कि भारत तो रात के अंधेरे में आया था और हमने दिन की रोशनी में जवाब दिया और ऐसा जवाब दिया कि चाय की गर्मी अब तक महसूस हो रही होगी.

वहीं इस बात पर गौर किया जाएं तो मिलेगा कि जिस वक्‍त इमरान के ये मंत्री भारत के खिलाफ जहर उगल रहे थे उस वक्‍त सदन में कोई सदस्‍य उनको सुनने को तैयार नहीं था. यह इमरान सरकार के कथनी और करनी से नाराज थे. इस लिए मंत्री के बातों में उनकी कोई दिलचस्‍पी नहीं थी. भारत पर बड़े-बड़े दावे करने वाले इस मंत्री की उनके ही देश में कोई नहीं सुन रहा था. वहीं इस दौरान किसी भी सांसदों को उनकी बातों में कोई रुचि नहीं थी. सदन की ज्यादातर सीटें खाली थीं और जो सांसद मौजूद भी थे वे आपस में ही बातें कर रहे थे. यहां तक कि पीठासीन अधिकारी भी उनकी बातों में रुचि लेते नहीं दिख रहे थे.

नहीं थम रही कोरोना की मार, चीन में मरने वालों की संख्या 492 के पार

ट्रम्प का बड़ा बयान, कहा- 'चीन के साथ हमारे अब तक के सबसे अच्छे संबंध'...

महंगाई का पारा हुआ हाई, इमरान के पाकिस्तान ने मुकी खाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -