VIDEO: पाक पीएम की 'कातिल मुस्कान' पर फ़िदा हुईं महिला मंत्री, कहा- करिश्माई शख्स हैं इमरान खान
VIDEO: पाक पीएम की 'कातिल मुस्कान' पर फ़िदा हुईं महिला मंत्री, कहा- करिश्माई शख्स हैं इमरान खान
Share:

इस्लामाबाद: पाकिस्तान की जलवायु परिवर्तन मामलों की संघीय राज्य मंत्री जरताज गुल इस समय सोशल मीडिया पर काफी सुर्ख़ियों में हैं, इसका कारण उनका कोई भारत के खिलाफ बयान नहीं है, बल्कि इसकी वजह उनका एक बयान है जिसके चलते उनकी चर्चा इस वक्त भारत-पाक में ही नहीं बल्कि दुनिया के दूसरे देशों में हो रही है।  इसका वीडियो द एक्सप्रेस ट्रिब्यून द्वारा जारी किया गया है।

दरअसल एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जो कि एक इंटरव्यू का है जिसमें जरताज गुल ने पाक पीएम इमरान खान की खुलकर तारीफ कर रही हैं, यह तारीफ इमरान के कामों को लेकर नहीं है बल्कि गुल पीएम इमरान खान की स्माइल और लुक की तारीफ में कसीदे पढ़ रही हैं। गुल ने वीडियो में कहा कि यदि आप पीएम इमरान खान की बॉडी लैंग्वेज की बात करना चाहते हैं तो मुझे लगता है कि वह बेहरीन और करिश्माई शख्स हैं, वह जब भी बैठक कक्ष में दाखिल होते हैं और कोई भी परेशानी हो, तो उनकी कातिल मुस्कुराहट और उनका करिश्मा हमारे संदेह को गायब कर देता है, उनकी बॉडी लैंग्वेज बेहद सकारात्मक है, जो कि लोगों में जोश भर देती है।

गुल के इस बयान पर सोशल मीडिया पर जबरदस्त प्रतिक्रिया आई है, कुछ लोग गुल के इस बयान की प्रशंसा कर रहे हैं तो कुछ लोगों ने ट्वीट किया है कि इस पूरी दुनिया में गुल सर्वाधिक बगैर काम वाली महिला मंत्री हैं तो किसी ने ने ट्वीट किया कि 'खूबसूरत हैं। प्रधानमंत्री से और क्या चाहते हैं आप?'

 

आतंकी हमले का शिकार सैन्य शिविर, 19 लोगों में गवाईं अपनी जान

ईरान पर लगा इलज़ाम, अमेरिका दूतावास पर दागे 5 मिसाइल

नहीं थम रहा कोरोना वायरस का कोहराम, मरने वालों की संख्या 80 के पार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -