इमरान के मंत्री ने Garlic को बताया अदरक, नेटीजन्स बोले- 'तो जर्मनी का मतलब जापान होगा'
इमरान के मंत्री ने Garlic को बताया अदरक, नेटीजन्स बोले- 'तो जर्मनी का मतलब जापान होगा'
Share:

इस्लामाबाद: इमरान खान के ख़ास और पाकिस्‍तान के बड़बोले सूचना मंत्री फवाद चौधरी को Garlic (लहसुन) और Ginger (अदरक) का मतलब भी नहीं पता और इस मुद्दे को लेकर उनकी जमकर किरकिरी हो रही है। फवाद चौधरी ने एक प्रेस वार्ता में Garlic को अदरक बता डाला। फवाद चौधरी का यह वीडियो अब सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो जा रहा है। नेटीजन्स, फवाद चौधरी के ज्ञान पर सवाल उठा रहे हैं और उनका मजाक बना रहे हैं।

 

इस वीडियो में फवाद चौधरी देश में महंगाई के मुद्दे पर सवालों का जवाब दे रहे थे, इस दौरान उन्होंने कहा, 'गार्लिक का मतलब अदरक है। अदरक की कीमतें भी कम हुई हैं।' हालांकि, उन्हें कुछ लोगों ने बताया भी कि Garlic का मतलब लहसुन होता है और अदरक को Ginger बोलते हैं, लेकिन फवाद किसी की मानने को  तैयार नहीं थे। अब यूजर्स इस वीडियो को लेकर फवाद का मज़ाक बना रहे हैं और कह रहे हैं क‍ि पाकिस्‍तान के सूचना मंत्री से ऐसी गलती की उम्‍मीद नहीं थी। अनीश गोखले ने कमेंट किया है कि, 'किसी ने फवाद चौधरी को लहसुन बताया, फिर भी। हंसते हुए मैं जमीन पर गिर जाऊंगा।' वहीं, एक यूज़र ने लिखा कि, 'Garlic मतलब अदरक और जर्मनी मतलब जापान।' 

बता दें कि फवाद चौधरी अपने बड़बोलेपन के लिए जाने जाते हैं और आए दिन भारत के खिलाफ जहर उगलते रहते हैं। अभी हाल ही में चौधरी ने दावा किया था कि हमें हिंदुस्तान से हमले का कोई खतरा नहीं है। हमारे पास विश्व की छठवीं सबसे बड़ी फ़ौज है। हमारे पास परमाणु बम है। भारत हमारा मुकाबला नहीं कर सकता है। हमें यूरोप से खतरा नहीं है।  

यूरोपीय संघ का उन कंपनियों पर प्रतिबंध लगाने का इरादा है जो प्रवासियों की तस्करी में मदद करती हैं

बोरिस जॉनसन की योग्यता कंजरवेटिव पार्टी के लिए चिंता का विषय है

पुतिन ने इजरायल-फिलिस्तीनी मुद्दे के समाधान के महत्व पर जोर दिया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -