PM मोदी की पाकिस्तान यात्रा का पाक मीडिया में स्वागत
PM मोदी की पाकिस्तान यात्रा का पाक मीडिया में स्वागत
Share:

इस्लामाबाद : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लाहौर दौरे पर विश्वभर में प्रतिक्रियाओं का दौर चल पड़ा है। इस मामले में अमेरिका ने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पहल का समर्थन किया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अचानक दौरे को पाकिस्तान के मीडिया ने सराहा है। उन्होंने इसका स्वागत किया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी काबुल से वापस लौटते समय लाहौर पहुंचे। जहां पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के घर भी उनका जाना हुआ। दरअसल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ को जन्मदिवस की शुभकामनाऐं दीं।

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज़ शरीफ ने भी पीएम मोदी को दावत के लिए निमंत्रित किया। इस मामले में द न्यूज़ द्वारा लिखा गया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और नवाज़ शरीफ से मिलकर शांति की प्रक्रिया को वे आगे बढ़ा रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का इस तरह का दौरा एक तरह से गुडविल दौर रहा।

दोनों ही प्रधानमंत्रियों की यह भेंट एक अच्छे माहौल में हुई। दोनों ही देशों के रिश्ते और भी शानदार बनाने पर ज़ोर दिया गया। प्रधानमंत्री का अपने दौरे के अंतर्गत यह मत रहा कि दोनों ही एक दूसरे के महत्व को समझ रहे हैं। आपसी सहयोग से दोनों ही समृद्धि का रास्ता तय कर सकते हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -