कब्रिस्तान में पानी डालने का काम करता था और बनाता था हर मुर्दा औरत से संबंध

Nov 09 2018 12:00 PM
कब्रिस्तान में पानी डालने का काम करता था और बनाता था हर मुर्दा औरत से संबंध

हम सभी कसर ही रेप और मर्डर जैसी घटनाओं के बारे में सुनते हैं ऐसे में हाल ही में जो किस्सा हमारे सामने आया है उसने सभी को हैरान कर दिया है. जी हां, यह किस्सा वैसे तो काफी पुराना है लेकिन हाल ही में इसे एक बार फिर से उजागर किया है. इस घटना में जिस व्यक्ति के बारे में हम बताने जा रहे हैं वह पाकिस्तान का रहने वाला है. दरअसल पाकिस्तान के एक व्यक्ति ने अब तक लगभग 50 मुर्दा औरतों के साथ रेप किया. जी हाँ, और वह पकिस्तान के सरगोधा का रहने वाला है. उस व्यक्ति का नाम मोहम्मद रियाज है और वह कराची के एक कब्रिस्तान में लगभग 15 साल से कब्रों में पानी डालने का काम करता था.

इसी बीच वह कब्रिस्तान में मौजूद लगभग 50 औरतों के लाशों के साथ शारीरिक संबंध बना चुका था. आप सभी को बता दें कि इसके साथ ये काम इसका एक साथी वजीरा भी करता था, लेकिन उसकी मौत हो गई थी. वहीं इस मामले में पुलिस को जानकारी मिली तो उन्होंने मोहम्मद को जेल में बंद कर दिया और उसके बाद उससे कई सवाल किए गये. उसने बताया कि कब्रस्तान में जब शव आते थे और लोग उनको दफना कर चले जाते थे तब ये कब्र कोदते थे और पांव के पास से स्लेब हटाकर संबंध बनाते थे. साथ ही ये भी बताया कि पहले वजीरा उतरता था फिर वो जाता था. इसी के साथ जब उससे यह पूछा गया कि तुम कैसे पता लगते थे कि मुर्दा औरत है या मर्द है, तब उसने बताया कि औरतों को दफनाते समय उनपर पर्दा डाला जाता है, जिस वजह से हम पहचान लेते थे.

इसी के साथ उसने बताया कि उसके दोस्त वजीरा की मौत के बाद 2 और मुर्दा औरतों के साथ रेप किया था. वहीं घटना वाले दिन जब वो अकेला कब्र में उतरा तो उसने देखा मुर्दा औरत का मुंह खुला हुआ है, दांत दिख रहे हैं और उसकी आंखों से एक रोशनी निकल रही है. इसके कारण वह डरकर भागा और लोगों ने उसे पकड़ लिया जिसके कारण उसे जेल हो गई.

चार महीने के बछड़े को एक युवा ने बनाया हवस का शिकार, हुई मौत

देवर संग संबंध बनाने की जल्दी में कमरे का गेट बंद करना भूल गई भाभी, पति ने देख लिया नजारा...

झाड़-फूंक करवाने गई महिला के साथ हुआ गैंगरेप

?