पाकिस्तान ने टिकटोक से हटाया प्रतिबंध
पाकिस्तान ने टिकटोक से हटाया प्रतिबंध
Share:

पाकिस्तान के दूरसंचार प्राधिकरण ने टिक्कॉक पर प्रतिबंध हटाने की घोषणा की, यह व्यक्त करते हुए कि उन्हें वीडियो-साझाकरण आवेदन से आश्वासन मिला है कि यह स्थानीय कानूनों के अनुरूप सामग्री होगी। प्राधिकरण ने ट्वीट किया - टिकटोक प्रबंधन टीम के आश्वासन के बाद कि वे अश्लीलता और अनैतिकता फैलाने में शामिल सभी खातों को बार-बार अवरुद्ध करेंगे - प्रतिबंध हटाने का निर्णय लिया गया।

इस महीने की शुरुआत में, पाकिस्तान नियामक संस्था ने कहा कि उसने जनता के सदस्यों से अश्लीलता की विभिन्न शिकायतें दर्ज करने के बाद लोकप्रिय आवेदन को अवरुद्ध कर दिया था। टिकोटोक ने जारी एक ताजा बयान में कहा कि यह निराश है कि पाकिस्तान में उपयोगकर्ता इसकी सेवा तक नहीं पहुंच पाए हैं। टिक टॉक ने अपने बयान में कहा कि पिछले एक साल में, उन्होंने अपनी सामग्री मॉडरेशन प्रक्रिया के आसपास पाकिस्तान सरकार से सवालों के जवाब देने के लिए ठोस प्रयास किए हैं, जिसमें उनकी स्थानीय भाषा सामग्री मॉडरेशन टीम की क्षमता बढ़ाना भी शामिल है।

 इससे पहले, पाकिस्तान प्राधिकरण ने आरोप लगाया था कि वीडियो-साझाकरण एप्लिकेशन को कई बार बताया जाने के बावजूद अश्लील और अनैतिक सामग्री को ब्लॉक करने में विफल रहा। टिक्टोक के बाद सीमाएं उठाने की बात कही गई कि वे पाकिस्तान में अपनी सेवा में सुधार के लिए और अधिक संसाधनों का आवंटन करेंगे। यह आगे रिपोर्ट करता है कि यदि पाकिस्तान सरकार भविष्य में उनकी सेवाओं तक पहुंच को फिर से खोलने का फैसला करती है, तो वे निश्चित रूप से इस बाजार में संसाधनों के आवंटन का आकलन करेंगे। विशेष रूप से, आवेदन की काफी प्रशंसा की गई है और पाकिस्तान में 43 मिलियन बार स्थापित किया गया है, अकेले 2020 में 14.7 मिलियन बार। भारतीय और अमेरिकी सरकारों ने पहले ही सुरक्षा चिंताओं को लेकर ऐप को प्रतिबंधित कर दिया है।

'वैक्सीन से नहीं रुकेगा कोरोना, कई देशों में 'आम' हो जाएगी ये बीमारी'.... ब्रिटेन के चीफ साइंटिस्ट का दावा

भारत की हिरासत में आया चीनी सैनिक

भारत 2030 तक चीन के आर्थिक उत्पादन के 40 फीसद तक जाएगा पहुंच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -