स्मार्ट से पाकिस्तानी चायवाले के बाद फेमस हो रहा है तरबूज वाला
स्मार्ट से पाकिस्तानी चायवाले के बाद फेमस हो रहा है तरबूज वाला
Share:

दुनियाभर में सोशल मीडिया पर हर कोई फेमस हो जाता है. कई ऐसे लोग है जो आज के समय में सोशल मीडिया के जरिए फेमस हुए हैं. जी हाँ, कुछ समय पहले फेमस हुआ एक चायवाला तो आप लोगों को याद ही होगा, जी हाँ, वहीं पकिस्तान का चायवाला जिसे देखकर ना जाने कितनी ही लकड़ियां फ्लेट हो गई थी. अब इन दिनों की बात की जाए तो इन दिनों जमकर एक तरबूज वाला फेमस हो रहा है. जी हाँ, पाकिस्तान का रहने वाला एक तरबूज वाला इन दिनों इंटरनेट पर सबसे ज्यादा सुर्ख़ियों में है. पाकिस्तान में इन दिनों यह तरबूज वाला इंटरनेट सेंसेशन बना चुका हैं सभी को यह पसंद आ रहा है लोग इस तरबूज वाले की तस्वीर शेयर कर अपनी फीलिंग लिख रहे हैं.

यह तस्वीर तरबूजवाले के एक ग्राहक ने क्लिक की और फेसबुक से लेकर सभी सोशल साइट्स पर शेयर कर दी जिससे की यह फेमस होता जा रहा है लोग इस तरबूजवाले को देखकर पागल से हुए जा रहे हैं सभी लडकियां इस पाकिस्तानी तरबूजवले की दीवानी हो गई हैं. फेसबुक पर एक तस्वीर मुहम्मद इंशाल नाम के अकाउंट पर शेयर कर लिखा गया था ''भाइयों ये कोई तरबूजवाला नहीं है. असल में ये मेरा दोस्त है और जल्द डॉक्टर बनने वाला है. सोशल मीडिया पर अब ये फेमस पर्सनेलिटी बन चुका है.''

बाद में यह सच सभी को पता चला कि वह कोई तरबूजवला नहीं बल्कि पकिस्तान का डॉक्टर बनने वाला बंदा है. आपको बता दें कि उस लड़के नाम मोहम्मद ओवेज है जो इन दिनों कराची के जियाउद्दीन कॉलेज से एमबीबीएस कर रहा है.

ये है लैला-मजनू की असली तस्वीर, प्यार के लिए ऐसे कुर्बान की थी जान

करोड़ों साँपों के बीच जो जाता है वो लौटकर नहीं आता

अगर आप भी है निडर तो जरा इस होटल में एक रात गुजार कर तो देखिये

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -