भारत के खिलाफ अफवाह फैला रहा था पाकिस्तानी पत्रकार, CRPF ने ऐसे दिया करारा जवाब

Aug 12 2019 06:34 PM
भारत के खिलाफ अफवाह फैला रहा था पाकिस्तानी पत्रकार, CRPF ने ऐसे दिया करारा जवाब

श्रीनगर: पाकिस्तान के एक पत्रकार ने जम्मू कश्मीर में भारतीय सुरक्षा बलों के विरुद्ध प्रोपगेंडा फैलाया और उनमें फूट डालने का नाकाम प्रयास किया. इसके बाद सीआरपीएफ ने पाकिस्तानी पत्रकार के ट्वीट पर जवाब देते हुए उसे निराधार और झूठ बताया. दरअसल, एक पाकिस्तानी पत्रकार ने ट्वीटर पर लिखा कि कश्मीर में तैनात भारतीय सुरक्षा बलों के बीच खटास पैदा हो गई है. 

इसके साथ ही उसने लिखा कि एक गर्भवती महिला को सुरक्षा बलों ने कर्फ्यू न खुला होने की वजह से अस्पताल तक नहीं जाने दिया, जिसके बाद एक मुस्लिम कश्मीरी पुलिसकर्मी ने 5 सीआरपीएफ के जवानों की हत्या कर दी. इस ट्वीट के बाद सीआरपीएफ ने इसे झूठा और बेबुनियाद करार देते हुए कहा कि हमारे वर्दी का रंग जरूर अलग हो सकता है लेकिन हमारा दिल एक ही है. CRPF ने कहा कि हमेशा की तरह हिंदुस्तान के सुरक्षा बल और सेना एकजुट होकर शांति और सौहार्द्र के लिए कार्य कर रहे हैं.

CRPF ने कहा कि हमारे यूनिफॉर्म का रंग जरूर एक दूसरे से भिन्न हो सकता है, किन्तु हमारे दिल में देशभक्ति और तिरंगा पूरी तरह से भरा हुआ है. एक ओर पाकिस्तानी पत्रकार और मीडिया संस्थान भारत के विरुद्ध अफवाहें फैला रहे हैं, तो दूसरी तरफ बौखलाहट में पाकिस्तान ने अपने देश के चैनलों को नोटिफिकेशन जारी करते हुए कहा है कि ऐसा कोई प्रोग्राम न चलाएं जिससे कश्मीरी के लोगों की भावना को ठेस पहुंचे.

कर्नाटक में बाढ़ की विनाश लीला जारी, सीएम येदियुरप्पा ने किया मुआवज़े का ऐलान

चीन में लेकिमा तूफ़ान का कहर जारी, 28 लोगों की मौत, सैकड़ों एकड़ फसल बर्बाद

पाकिस्तान में आसमान से बरसा कहर, अब तक 161 से अधिक की मौत