बाहुबली की तलवार के आगे झुका पाकिस्तान
बाहुबली की तलवार के आगे झुका पाकिस्तान
Share:

पाकिस्तान अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में फिल्म 'बाहुबली' की स्क्रीनिंग के लिए फिल्म के निर्देशक एस.एस. राजामौली को आमंत्रण आया है जिसको लेकर वह काफी उत्साहित हैं. राजामौली ने को ट्वीट कर कहा, "बाहुबली ने मुझे कई देशों की यात्रा करने के अवसर दिए हैं. उन सभी में सबसे रोमांचक यात्रा अब पाकिस्तान की है. इस निमंत्रण के लिए पाकिस्तान अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव, कराची का धन्यवाद.

 

एक तरफ तो पाकिस्तान भारतीय फिल्मों को बैन करने पर लगा है और वहीं दूसरी तरफ वो राजामौली की फिल्म ‘बाहुबली’ की स्क्रिनिंग पाकिस्तान में ही होने वाले अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में करने जा रहा है. ये महोत्सव चार दिनों तक चलने वाला है जो कि गुरूवार से शुरु हो रहा है. ये फेस्टिवल 1 अप्रैल को खत्म हो जाएगा.

 

बता दें कि बाहुबली भारतीय सिनेमा के इतिहास में एक ऐसी फिल्म साबित हुई है जिसे आने वाले कई सालों तक याद रखा जाएगा. इस फिल्म प्रभास लीड रोल में हैं. उनके साथ राणा दागुबाती, अनुष्का शेट्टी, रम्या कृष्णन भी अहम रोल में थे. इनमें एक और यादगार किरदार रहा कटप्पा. ये किरदार एक्टर सत्यराज ने निभाया था. दो पार्ट में आई ये फिल्म दोनों बार दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रही.

अब जरा इस फिल्म की शानदार यादों से बाहर निकलते हुए जान लें कि बाहुबली के अलावा इसमें और भी दूसरी शानदार हिंदी फिल्में दिखाई जाएंगी. इस लिस्ट में डियर जिंदगी, आंखों देखी, हिंदी मीडियम, कड़वी हवा, निल बटे सन्नाटा, सॉन्ग्स ऑफ दि स्कॉर्पियन्स और सैराट शामिल हैं.

अब तुषार कपूर सिखाएँ परेंटिंग स्किल

सलमान के साथ इस फिल्म में नज़र नहीं आएंगी श्रद्धा कपूर

इस फिल्म में अर्जुन कपूर बन रहे हैं किसान

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -