पाक में बड़ा हादसा, कराची एयरपोर्ट पर क्रैश हुआ PIA का विमान, 107 लोग थे सवार
पाक में बड़ा हादसा, कराची एयरपोर्ट पर क्रैश हुआ PIA का विमान, 107 लोग थे सवार
Share:

लाहौर: पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में बड़ा विमान हादसा हो गया है। पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस का लाहौर से कराची जाने वाला विमान कराची हवाई अड्डे के पास हादसे का शिकार हो गया है। (PIA) का विमान कराची हवाई अड्डे के पास लैंड करने से पहले ही क्रैश हो गया है. पीआईए के प्रवक्ता अब्दुल सत्तार ने विमान के दुर्घटनाग्रस्त होने की पुष्टि की है.

बताया जा रहा है कि  A-320 विमान में कुल 107 लोग मौजूद थे. इनमें 99 मुसाफिर और आठ क्रू मेंबर शामिल थे. फ्लाइट ने लाहौर से कराची के लिए उड़ान भड़ी थी. प्राप्त जानकारी के अनुसार, यह विमान रिहायशी इलाके में क्रैश हुआ है. दुर्घटनास्थल पर धुएं की गुबार उठता हुआ नज़र आ रहा है. साथ ही हादसे के बाद मौके परर भारी भीड़ इकठ्ठा हो गई है. बचाव अधिकारी हादसे में घायल हुए लोगों को अस्तपाल पहुंचा रहे हैं. 

विमान दुर्घटना के कारण कराची के सभी बड़े अस्पतालों में  इमरजेंसी घोषित कर दी गई है. पाकिस्तानी फ़ौज की मीडिया विंग इंटर सर्विसेज पब्लिक रिलेशंस (ISPR) ने ट्वीट करते हुए बताया है कि पाकिस्तान सेना के हेलीकॉप्टर राहत-बचाव के लिए मौके पर पहुंच रहे हैं. सेना की क्विट एक्शन टीम और पाकिस्तानी सैनिक नागरिक के साथ राहत और बचाव की कोशिशों के लिए घटना स्थल पर पहुंचे हैं.

रिजर्वेशन काउंटर पर उम्मीद से बेहतर हो रहा काम, शारीरिक दूरी का रखा जा रहा ख्याल

कांग्रेस नेता सैम पित्रोदा ने पीएम मोदी को दी सलाह, स्वास्थ्य सेवा को ठीक करने का बताया रास्ता

रेलवे के टिकट काउंटर पर उड़ सकती है शारीरिक दूरी की धज्जियां

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -