पाकिस्तान के गृह मंत्री सनाउल्लाह ने इमरान खान को गिरफ्तार करने की कसम खाई
पाकिस्तान के गृह मंत्री सनाउल्लाह ने इमरान खान को गिरफ्तार करने की कसम खाई
Share:

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के गृह मंत्री राणा सनाउल्लाह ने रविवार को कसम खाई कि पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान को इस सप्ताह की शुरुआत में मदीना की यात्रा के दौरान प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ और उनके प्रतिनिधिमंडल के खिलाफ गुंडागर्दी और नारेबाजी से जुड़े एक मामले में कैद किया जाएगा।

सनाउल्लाह ने एक बयान में कहा, "उन्हें उनके कार्यों के लिए माफ नहीं किया जाएगा। इमरान खान को निस्संदेह गिरफ्तार किया जाएगा "। मंत्री ने कहा कि इमरान खान सहित 150 से अधिक लोगों के खिलाफ दर्ज प्राथमिकी का जिक्र करते हुए रोजा-ए-रसूल की पवित्रता को अशुद्ध करने वालों के खिलाफ मामला दर्ज नहीं करने का कोई आधार नहीं है।

उन्होंने जोर देकर कहा कि अगर कोई व्यक्ति आगे आता है और इस संबंध में कार्रवाई का अनुरोध करता है, तो सरकार कोई बाधा नहीं डालेगी। उन्होंने दावा किया कि पवित्र मस्जिद में पीएमएल-एन नेताओं के उत्पीड़न से जुड़ा कार्यक्रम पूर्व नियोजित था और अपराधियों को उकसाया गया था।

उन्होंने दावा किया कि योजना के अनुसार, अनील मुसरत और साहिबजादा जहांगीर के नेतृत्व में लोगों का एक समूह यूनाइटेड किंगडम से मस्जिद-ए-नबवी में गुंडागर्दी के लिए सऊदी अरब पहुंचा।

"इमरान खान अगली पीढ़ी को धोखा देने पर नरक-तुला है," उन्होंने आगे कहा, यह पूछते हुए कि क्या किसी ने कभी चांद रात विरोध प्रदर्शन के लिए बुलाया था। "क्या शेख रशीद की प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद सबूत की कोई आवश्यकता है?" मंत्री ने त्रासदी के पीछे की साजिश के बारे में पूछे जाने पर पूछा।

सनाउल्लाह के अनुसार, सऊदी सरकार ने इस घटना के लिए जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कार्रवाई करने का फैसला किया है, कुछ लोगों को देश से निर्वासित किया गया है।

बढ़ती महंगाई के बीच जानिए क्या है आज पेट्रोल-डीजल के दाम

जानिए जब कप्तानी छोड़ने के बाद धोनी ने संभाली थी कप्तानी की कमान...तब कही थी ये बात

2 बच्चों के साथ माँ ने ट्रैन के आगे कूदकर दी जान...जांच में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -