दिसंबर में होगी भारत-पाक सीरीज, BCCI ने PCB से किया था समझौता
दिसंबर में होगी भारत-पाक सीरीज, BCCI ने PCB से किया था समझौता
Share:

भारत और पाकिस्तान के बीच खेली जाने वाली क्रिकेट सीरिज के मसले पर आज एक एक्सक्लूसिव स्टोरी सामने आई है। जिसमें यह बात सामने आई है कि भारत और पाकिस्तान क्रिकेट सीरीज के लिए यह बात अहम मानी जा रही है। दरअसल राष्ट्रीय स्तर के एक निजी समाचार चैनल द्वारा इस बारे में एक्सक्लूसिव रिपोर्ट प्रसारित की गई है। जिसमें यह बात सामने आई है कि आईसीसी में अपना प्रभुत्व जमाने के लिए बीसीसीआई ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड से एक करार किया था।  

बीसीसीआई द्वारा आईसीसी में अपनी पैठ मजबूत करने के लिए पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को एक तरह से धमकी दी गई जिसमें यह बात कही गई कि बीसीसीआई का समर्थन नहीं किया गया तो भारत और पाकिस्तान के बीच किसी भी तरह की क्रिकेट सीरीज़ नहीं होने दी जाएगी। ऐसे में पाकिस्तान ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड का समर्थन आईसीसी में किया।

मगर भारत - पाक सीरिज को लेकर कुछ विराम हो गया। अब यह समझौता पत्र सामने आने के बाद यह बात जाहिर हुई है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यह बात भी सामने आई है कि बोर्ड अध्यक्ष शशांक मनोहर के पास इस सीरीज को आयोजित करने के सिवाय कोई उपाय नहीं है। बीसीसीआई प्रमुख शशांक मनोहर आईसीसी के चेयरमैन भी हैं।

ऐसे में यह समझौता क्रिकेट के एक काले अध्याय को उजागर कर रहा है। इसमें यह बात साफ जाहिर हो रही है कि आईसीसी में अपना प्रभुत्व जमाने के लिए पदाधिकारी किस तरह के वादों का उपयोग करते हैं। भद्रों के खेल माने जाने वाले क्रिकेट में भी धमकियों की अभद्र राजनीति की जाने लगी है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -