अपने आजादी दिवस पर पाक की भारत को गीदड़भभकी, कहा- युद्ध हुआ तो...'

Aug 14 2019 12:44 PM
अपने आजादी दिवस पर पाक की भारत को गीदड़भभकी, कहा- युद्ध हुआ तो...'

जम्मू-कश्मीर पर भारत के फैसले से बौखलाए पाकिस्तान की गीदड़भभकी लगातरा जारी है और यह अब भी खत्म होने का नाम नहीं ले रही है. पाकिस्तान की ओर से लगातार भारत को उकसाने वाले बयान आ रहे हैं. वहीं आज पड़ोसी मुल्क अपनी आजादी का दिन भी मना रहा है, हालांकि वह आज भी निशाना भारत पर ही साध रहा है. पाकिस्तान के राष्ट्रपति आरिफ अल्वी द्वारा अब जेहाद की धमकी दी गई है और उन्होंने कहा कि हम जंग नहीं चाहते हैं, हालांकि यदि भारत युद्ध करता है तो उनके पास जेहाद और मुकाबला करने के अलावा कोई रास्ता नहीं बचेगा. 

पाकिस्तान के आजादी दिवस पर अपने संबोधन में राष्ट्रपति ने कहा है कि आज पूरी दुनिया देख रही है कि, पाकिस्तान कश्मीर के लोगों के साथ खड़ा है और उनका हरदम साथ देने को वह तैयार है. आगे पाक के राष्ट्रपति ने कहा कि हम लोग कश्मीरियों की मदद करना नहीं रोकेंगे. जबकि इसके साथ ही उन्होंने कहा है कि पाकिस्तान इस मसले को लेकर संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद (UNSC) तक जाएगा. 

साथ ही आगे इस पर उन्होंने आरोप लगाया कि भारत ने जम्मू-कश्मीर पर इस तरह का फैसला लेकर संयुक्त राष्ट्र के नियमों का उल्लंघन किया है. जबकि उन्होंने भारत पर शिमला समझौते को तोड़ने का आरोप भी लगाया है. ज्ञात रहे कि ये वही पाकिस्तान है जिसने ना शिमला समझौते को कभी माना और ना ही अन्य समझौतों को तवज्जो दी है.

 

कश्मीर मामले पर अमेरिकी सांसद ने जताई थी चिंता, अब मांगनी पड़ी माफ़ी

चीन में लेकिमा तूफ़ान का कहर जारी, 28 लोगों की मौत, सैकड़ों एकड़ फसल बर्बाद

पाकिस्तान में आसमान से बरसा कहर, अब तक 161 से अधिक की मौत

चीन के उपराष्ट्रपति वांग चिशान से मिले एस. जयशंकर, किया भारत-चीन मीडिया फोरम का उद्घाटन