भारतीय कार्यवाही से भयभीत हुआ पाकिस्तान, सीमा पर बढ़ाई जवानों की संख्या
भारतीय कार्यवाही से भयभीत हुआ पाकिस्तान, सीमा पर बढ़ाई जवानों की संख्या
Share:

नई दिल्ली: खुफिया एजेंसियों के एक रिपोर्ट के अनुसार भारतीय सेना की जवाबी करवाई से पाकिस्तान बुरी तरह भयभीत है और लाइन ऑफ कंट्रोल से सटी अपनी चौकियों पर पाकिस्तान ने जवानों की संख्या बढ़ा दी है. पुंछ से सटे पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर के कोटली क्षेत्र में मौजूद 3 पीओके ब्रिग्रेड को पाकिस्तान ने सतर्क कर दिया है. साथ ही सामान्य सी चौकी जिस पर अमूनन 2-3 जवान ही तैनात रहते हैं, पाकिस्तान ने उनकी संख्या बढ़ा कर 10 के लगभग कर दी गई है.

सोने के दामों में आई गिरावट, चांदी ने वापिस पाई अपनी चमक

केंद्रीय सुरक्षा में तैनात एक अधिकारी के अनुसार, पाकिस्तान को यह डर है कि जिस तरह उसने गाठ दिनों में भारतीय सेना पर कई बैट एक्शन किए थे, भारतीय सेना इन्ही हमलों का बड़ा बदला लेने की तैयारी में है और इसी डर के कारण पाकिस्तान के अपने पोस्ट पर संख्या बढ़ा रहे है. ख़ुफ़िया रिपोर्ट के अनुसार पाकिस्तान ने 16 जनवरी को भेजे अपने अलर्ट में पीओके में तैनात तमाम इकाइयों को हाई अलर्ट पर रखा हुआ है.

दिल्ली में घने कोहरे के चलते बाधित हुआ विमानों का परिचालन

इससे पहले सेना के उत्तरी कमान प्रमुख लेफ्टिनेंट जनरल रणबीर सिंह ने गुरुवार को बताया था कि भारतीय सेना हमेशा पाकिस्तानी सेना से एक कदम आगे ही रही है. भारतीय सेना संघर्ष विराम के उल्लंघन और स्नाइपर शॉट का पाकिस्तानी सेना को उसी की भाषा में करारा जवाब दिया जा रहा है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार लेफ्टिनेंट जनरल रणबीर सिंह ने कहा है कि गत 48 घंटों में हमारी सेना ने पांच पाकिस्तानी सैनिकों को मार गिराया है.

खबरें और भी:-

कुछ दिनों की तेजी के बाद आज गिरावट के साथ खुला शेयर बाजार

लगातार जारी है पेट्रोल और डीजल के दामों में वृद्धि का सिलसिला

सोने की कीमतों में जबरदस्त उछाल, चांदी की चमक पड़ी फीकी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -