पाकिस्तान के गृह मंत्री ने फोड़ा इमरान खान का भांडा, कश्मीर को लेकर दिया बड़ा बयान

Sep 12 2019 08:41 AM
पाकिस्तान के गृह मंत्री ने फोड़ा इमरान खान का भांडा, कश्मीर को लेकर दिया बड़ा बयान

इस्‍लामाबाद: भारत के खिलाफ हर मोर्चे पर फजीहत झेलने वाला पाकिस्‍तान भले ही अपनी आवाम को ये झूठा दिलासा दे रहा हो कि वह कश्‍मीर के मसले पर अंतरराष्‍ट्रीय जगत का ध्‍यान खींचने में सफल रहा किन्तु गृह मंत्री एजाज अहमद शाह ने इस मुद्दे पर पीएम इमरान खान को कठघरे में खड़ा किया है. 

एजाज अहमद शाह ने कश्‍मीर मुद्दे पर पाकिस्‍तान सरकार की नाकामी के लिए इमरान खान और उनके सिपहसालारों को जिम्‍मेदार करार दिया है. दरअसल उन्‍होंने स्‍वीकार किया है कि कश्‍मीर मुद्दे पर इस्‍लामाबाद अंतरराष्‍ट्रीय समुदाय का समर्थन प्राप्त करने में विफल रहा. शाह ने इमरान खान सहित सत्‍ताधारी कुलीनतंत्र (Ruling Elite) पर पाकिस्‍तान की छवि को धूमिल करने का आरोप लगाया.

उन्‍होंने पाकिस्‍तानी न्‍यूज चैनल Hum News के एक टॉक शो में कहा है कि, ''अंतरराष्‍ट्रीय समुदाय में लोगों ने हम पर विश्वास नहीं किया. हमने कहा है कि भारत ने जम्‍मू और कश्‍मीर में कर्फ्यू लागू कर दिया है और लोगों को दवाएं तक नहीं मिल रही हैं. लोगों ने हम पर विश्वास नहीं किया, किन्तु उनकी (भारत) बात पर भरोसा किया. सत्‍ताधारी कुलीनतंत्र ने देश को तबाह कर दिया. इसकी छवि को खराब कर दिया गया. लोग सोचते हैं कि हम गंभीर देश नहीं हैं.''

भारत में पाकिस्तान के पूर्व विधायक ने मांगी शरण, इमरान की पार्टी ने दिया यह बयान

खून के आंसू रो रहा पाकिस्तान, पेट्रोल से कई महंगा बिक रहा दूध

VIDEO: UNHRS में पाक के विदेश मंत्री कुरैशी ने स्वीकारा, जम्मू कश्मीर भारत का हिस्सा