पाक की मदद से घाटी में बड़ा हमला करने की फ़िराक में जैश, ख़ुफ़िया एजेंसियों ने किया अलर्ट
पाक की मदद से घाटी में बड़ा हमला करने की फ़िराक में जैश, ख़ुफ़िया एजेंसियों ने किया अलर्ट
Share:

श्रीनगर: जम्‍मू और कश्‍मीर लगातार आतंक के साये में सांस लेने को मजबूर है. खुफिया एजेंसियों ने एक बार फिर से घाटी में आतंकी हमले का अलर्ट जारी किया है. इस ताजा अलर्ट के अनुसार पाकिस्‍तान स्थित आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्‍मद, घाटी में बड़ा हमला करने की फिराक में है. खुफिया इनपुट के अनुसार जैश के आतंकी 5 से 9 अप्रैल के मध्य किसी भी समय राज्‍य में बड़ी आतंकी वारदात को अंजाम दे सकते हैं.

रिजर्व बैंक ने मौद्रिक नीति समीक्षा के आखिरी दिन, नीतिगत दरों में की 25 आधार अंकों की कटौती

इसके लिए पाकिस्तान आतंकियों की सहायता कर रहा है. इसको देखते हुए सेना और सुरक्षाबलों को अलर्ट रहने के लिए कहा गया है. इसके साथ ही पाकिस्‍तान जम्मू कश्मीर में चुनावों के दौरान भी हमला करवाने का भी षड्यंत्र कर रहा है. खुफिया एजेंसियों के अनुसार पाकिस्‍तान 2019 लोकसभा चुनाव के दौरान जम्‍मू-कश्‍मीर में शांति व्‍यवस्‍था बिगाड़ने का षड्यंत्र कर रहा है. पाकिस्‍तान लोकसभा चुनावों के दौरान जम्मू कश्मीर में बड़े आतंकी हमले की योजना बना रहा है.

आज फिर डीजल के दामों में नजर आई बढ़ोतरी, इतने है दाम

रिपोर्ट के अनुसार पाकिस्‍तानी की खुफिया एजेंसी आईएसआई ने आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्‍मद और लश्‍कर-ए-तैयबा जैसी तीन टीमें कश्‍मीर में हमला करने के लिए बनाई हैं. ये टीमें चुनाव के दौरान मतदान केंद्र और प्रत्याशियों को अपना निशाना बना सकती हैं. एजेंसियों के अनुसार आईएसआई कश्‍मीर घाटी में आतंकी हमले के लिए विस्‍फोटक के उपयोग के लिए आतंकियों को अफगानिस्‍तान से आतंकी भेजकर प्रशिक्षित करने में लगा हुआ है.

खबरें और भी:-

बाजार के साथ रुपये में भी नजर आई भारी गिरावट

गुरूवार को कुछ देर की मामूली तेजी के बाद अचानक नजर आई बाजार में गिरावट

राजधानी में फिर महंगी हुई CNG गैस, इतने बढ़ाये गए दाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -