पाकिस्तान के पास 14-मंजिला क्रूज लाइनर को समायोजित करने के लिए पर्याप्त जगह नहीं है
पाकिस्तान के पास 14-मंजिला क्रूज लाइनर को समायोजित करने के लिए पर्याप्त जगह नहीं है
Share:


कराची : रिपोर्ट के अनुसार, 14 मंजिला एक भव्य क्रूज जहाज कचरे में बेचा जाएगा क्योंकि कराची में देश के सबसे व्यस्त बंदरगाह पर आकर्षक और आरामदायक जहाज को पार्क करने की पर्याप्त क्षमता नहीं है।

न्यू चॉइस एंटरप्राइजेज के क्रूज के नए मालिक अहमदुल्ला खान ने कहा कि उन्होंने जहाज को जितना संभव हो उतना मजेदार बनाने की कोशिश की क्योंकि उन्हें पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए इसे होटल या क्रूज में बदलने की उम्मीद थी। मूल रूप से, उन्होंने पाकिस्तान में जहाज को अलग करने की योजना बनाई, लेकिन इसे इतनी अच्छी स्थिति में देखने के बाद, उन्होंने अपना विचार बदल दिया और मंजिल के अनुसार इसे एक पर्यटक आकर्षण में बदलने का फैसला किया।

उन्होंने कहा, हालांकि, उन्होंने पाकिस्तान नेशनल शिपिंग कॉरपोरेशन (पीएनएससी) और अन्य अधिकारियों से संपर्क किया, लेकिन देश के प्रमुख बंदरगाह में क्रूज जहाज के लिए कोई जगह नहीं मिली।

अहमदुल्ला खान ने एक स्थानीय समाचार स्टेशन को बताया कि कराची पोर्ट ट्रस्ट (केपीटी) के अध्यक्ष ने उन्हें सहयोग का आश्वासन दिया था। हालांकि, बाद में उन्हें पता चला कि जगह की कमी के कारण जहाज को उस स्थिति में खड़ा नहीं किया जा सकता था।

साउथ अफ्रीका के गांधी की पुण्यतिथि पर नितिन गडकरी और ओम बिरला ने दी श्रद्धांजलि

जानिए क्यों मनाया जाता है विश्व मृदा दिवस

फ्रांस सरकार ने यूके के साथ संयुक्त चैनल सीमा पर निगरानी को खारिज कर दिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -