पाकिस्तान ने जताई भारतीय दल के सबूतों पर असंतुष्टि
पाकिस्तान ने जताई भारतीय दल के सबूतों पर असंतुष्टि
Share:

इस्लामाबाद : भारत से वापसी के एक दिन बाद पठानकोट हमले की जांच कर रही पाकिस्तानी संयुक्त जांच टीम (जेआईटी) ने अपना रंग बदल लिया है। जांच टीम भारतीय दल द्वारा दिए गए सबूतों से संतुष्ट नहीं है। पाकिस्तान अधिकारियों ने कहा है कि उन्हें सबूत उपलब्ध करवाने में वे असफल साबित हुए हैं। पाकिस्तान आधारित आतंकियों ने पठानकोट एयरबेस स्टेशन पर हमला कर दिया था। इसे लेकर पाकिस्तानी मीडिया में भी चर्चा रही।

जेआईटी सदस्यों द्वारा 29 मार्च को पठानकोट वायुसेना बेस का दौरा किया गया। यहां पर राष्ट्रीय जांच एजेंसी के अधिकारियों ने उन्हें सूचना दी।पाकिस्तान के दल को हमले को लेकर फोन काॅल के रिकाॅर्डस, डीएनए रिपोर्ट, जैश-ए-मोहम्मद के आतंकियों की संलिप्तता से जुड़े फोन काॅल्स के रिकाॅर्ड आदि उपलब्ध कराए गए।

पठानकोट में हुए वायुसेना एयर बेस स्टेशन पर हमले को लेकर 80 घंटे तक गोली बारी हुई। इसकी जानकारी भी पाकिस्तान के दल को दी गई लेकिन पाकिस्तान के दल ने सबूतों पर असंतुष्टि जताई और कहा कि भारतीय सुरक्षा बलों और एजेंसियों ने जो सबूत दिए हैं वे पर्याप्त नहीं हैं। उन्होंने कहा कि पठानकोट एयरबेस स्टेशन में जब पाकिस्तानी जांच दल आया था तो वहां लाईटिंग व्यवस्था सही नहीं थी। जिसके कारण उन्हें जांच में परेशानी हुई।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -