पाकिस्तान सरकार ने भ्रष्टाचार के आरोपों पर सऊदी अरब में राजदूत को किया तलब
पाकिस्तान सरकार ने भ्रष्टाचार के आरोपों पर सऊदी अरब में राजदूत को किया तलब
Share:

पाकिस्तान सरकार ने एक बयान में कहा कि सऊदी अरब में पाकिस्तान के राजदूत देश लौट आए हैं, जबकि रियाद में दूतावास के छह अन्य अधिकारियों को आदेश जारी किए गए हैं कि वे राज्य में पाकिस्तानी समुदाय की शिकायतों पर वापस जाएं। गुरुवार को एक बयान पाकिस्तान विदेश कार्यालय में एक साप्ताहिक प्रेस ब्रीफिंग के दौरान आया, जहां प्रवक्ता जाहिद चौधरी ने पुष्टि की कि सऊदी अरब में पाकिस्तान दूतावास के अधिकारियों को वापस बुला लिया गया था। 

"सऊदी अरब में पाकिस्तान के हमारे राजदूत पहले ही लौट आए हैं और दूतावास के राजनयिक, सामुदायिक कल्याण और कांसुलर विंग के छह और अधिकारियों को वापस बुलाने के आदेश जारी किए गए हैं," चौधरी ने पुष्टि की। उन्होंने कहा "प्रधानमंत्री इमरान खान ने जांच के लिए निर्देश दिया था। प्रधान मंत्री के निर्देशों को पूरी तरह से लागू किया जा रहा था। 

चौधरी ने कहा, "पाकिस्तान सरकार विदेशी पाकिस्तानियों के कल्याण के लिए अत्यधिक महत्व रखती है। प्रवासी पाकिस्तानी हमारी सबसे बड़ी संपत्ति हैं। राष्ट्रीय विकास में उनकी भूमिका अपरिहार्य है।" मजदूरों से रिश्वत लेने में कथित संलिप्तता की शिकायत के बाद, प्रधान मंत्री इमरान खान के आदेशों के अनुसार उच्च स्तरीय जांच शुरू की गई थी।

पंजाब में आज से शुरू नहीं होगा 18+ टीकाकरण, सीएम अमरिंदर बोले- हमारे पास वैक्सीन नहीं

दिल्ली में नकली रेमडेसिविर बेचने के आरोप में दो गिरफ्तार, 17 इंजेक्शन जब्त

बोधन नगर पालिका चुनाव में 75.79 प्रतिशत मतदान हुआ पूरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -