PAK देगा हाफिज सईद को जोर का झटका
PAK देगा हाफिज सईद को जोर का झटका
Share:

इस्लामाबाद: पाकिस्तान से प्राप्त हो रहे समाचार के मुताबिक हाफिज सईद जो की पाकिस्तान जमात उद दावा का प्रमुख है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पाकिस्तान में हाफिज सईद के द्वारा चलाई जा रही एक संस्था जिसका नाम ‘फला ए इंसानियत’ (एफआईएफ) है उस पर पाकिस्तानी सरकार पाबंदी लगाने पर गंभीरता से विचार कर रही है. इस मामले पर अगर हम पाकिस्तान के ‘द नेशन’ अखबार की खबर पर गौर करे तो उसके कहे अनुसार पाकिस्तानी अधिकारियों ने इस मामले में अपने एक बयान में कहा है कि पाकिस्तानी सरकार के द्वारा हाफिज सईद के द्वारा संचालित की जा रही फला ए इंसानियत’ (एफआईएफ) पर प्रतिबंध लगाए जाने की संभावना व्यक्त की जा रही है।

इन अधिकारियों ने अपने बयान में आगे दोहराया है की पाकिस्तानी के गृहमंत्रालय ने एफआईएफ को प्रतिबंधित करने से पूर्व ही इसके लिए सभी ही संभावित साझेदारों के साथ गहनता से विचार विमर्श की प्रक्रिया को दोहराया है. तथा इन अधिकारियो का कहना है की जल्द ही इस पर आखिरी फैसला दे दिया जाएगा.

आपको बता दे कि भारत में 2008 के मुंबई हमलों का मास्टरमाइंड आतंकी हाफ़िज़ सईद पाकिस्तान में धर्मार्थ संस्था ‘फला ए इंसानियत’ (एफआईएफ) के साथ साथ जमात उद दावा (जेयूडी) को भी संचालित कर रहा है.    
 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -