पाकिस्तान की सियासत में वापसी करना चाहते हैं परवेज मुशर्रफ, पार्टी को फिर करेंगे खड़ा

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ अपनी पार्टी ऑल पाकिस्तान मुस्लिम लीग (APML) को फिर से खड़ा कर राष्ट्रीय सियासत में लौटने की योजना बना रहे हैं। जियो न्यूज की शनिवार की रिपोर्ट के अनुसार, दुबई में एक दुर्लभ बीमारी का उपचार करा रहे पूर्व राष्ट्रपति के स्वास्थ्य में धीरे धीरे सुधार हो रहा है।

वर्तमान में, दुबई में मौजूद एपीएमएल अध्यक्ष परवेज मुशर्रफ पार्टी के स्थापना दिवस के मौके पर एक वीडियो लिंक के माध्यम से रविवार को इस्लामाबाद में अपने समर्थकों को संबोधित करेंगे। बताया जा रहा है कि वह मेडिकल जांच के लिए वह पिछले हफ्ते अमेरिका पहुंचे थे। पार्टी ने कहा है कि जनरल परवेज मुशर्रफ, जिन्होंने तक़रीबन एक दशक तक पाकिस्तान पर शासन किया, उनके जल्द पाकिस्तान लौटने की संभावना नहीं है।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि मुशर्रफ पर 2007 में संविधान को निलंबित करने के संबंध में पाकिस्तान में राजद्रोह का मुकदमा चल रहा है। मुशर्रफ 2016 में उपचार कराने के लिए दुबई गए थे और तब से वापस पाकिस्तान नहीं लौटे हैं। आपको बता दें कि वर्तमान समय में पाकिस्तान में पाकिस्तान तहरीक ए इन्साफ की इमरान खान सरकार शासन कर रही है, ऐसे में मुशर्रफ का वापसी करना थोड़ा मुश्किल ही लगता है।

कार के बोनट पर न्यूड रोमांस कर रहा था कपल, गूगल स्ट्रीट व्यू कैमरा ने खींच ली तस्वीरें और फिर....

रणवीर सिंह ने खरीदी 3 करोड़ की कार, सामने आए फोटोज

घर में रखे पुराने सामानों ने इस महिला को बनाया करोड़पति, सच्चाई जानकर हो जाएंगे हैरान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -