लड़कियों के साथ आपत्तिजनक अवस्था में दिखे Pak के पूर्व गवर्नर, वायरल हुआ Video

इस्लामाबाद: पाकिस्तान की सियासत में एक वायरल वीडियो से हंगामा मचा हुआ है। अब इस वीडियो सामने आते ही इमरान खान की पार्टी को टारगेट करने वाली पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज (PML-N) एक तरह से जैसे बैकफुट पर आ गई है। वायरल हो रहा यह वीडियो  PML-N नेता और सिंध प्रांत के पूर्व गवर्नर मोहम्मद जुबैर उमर (Muhammad Zubair Umar) का है। रिपोर्ट्स के अनुसार, ज़ुबैर को पाकिस्तानी सेना और खुफिया एजेंसी ISI का करीबी भी बताया जाता है। वायरल हो रहे वीडियो में जुबैर कई लड़कियों के साथ आपत्तिजनक स्थिति में भी दिखाई दे रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, अब मोहम्मद जुबैर उमर ने इस मामले पर सफाई देते हुए वायरल वीडियो को पूरी तरह फर्जी बताया है। यही नहीं उनका यह भी कहना है कि उन्हें बदनाम करने के लिए ही और बाकायदा एक बड़े षड्यंत्र के तहत इस फर्जी वीडियो को वायरल किया गया है। इसके साथ ही पूर्व गवर्नर ने कहा कि यह सियासत का सबसे निम्न स्तर है, जहां किसी को बदनाम करने के लिए इस प्रकार के गंदे और अवैध हथकंडे अपनाए जाते हैं। उनकी मानें तो उक्त वायरल वीडियो बिल्कुल निराधार है और उन्हें इस कांड में फंसने की कोशिश की जा रही है।

वहीं, सूत्रों की मानें तो पूर्व गवर्नर जुबैर का यह वीडियो कराची के एक बड़े फाइव स्टार होटल का है। इस वीडियो में दो से अधिक लड़कियां दिखाई दे रहीं हैं। इस वीडियो को देखें तो चार कैमरों से अलग-अलग एंगल से इसे शूट किया गया है। फिलहाल केवल 1 मिनट 7 सेकेंड की फुटेज ही जारी हुई है। माना जा रहा है कि इस वीडियो के कई अन्य फुटेज भी अब सामने आ सकती हैं।

उत्तर कोरिया बढ़ा रहा है अस्थिरता: अमेरिकी विदेश मंत्री

इजरायली सैनिकों द्वारा मारे गए फिलिस्तीनी इस्लामिक जिहाद सदस्य

अफ़ग़ानिस्तान में हुआ निर्वासित सरकार का गठन, अमरुल्लाह सालेह बने कार्यवाहक राष्ट्रपति

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -