सेना प्रमुख की गर्जना से थर्राए पाक विदेशमंत्री
सेना प्रमुख की गर्जना से थर्राए पाक विदेशमंत्री
Share:

पाकिस्तान के विदेशमंत्री ने  बौखलाहट में भारत के सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत के बयान को गैरजिम्मेदाराना बताया हैं ओर कहां हैं कि वो परमाणु युद्ध के लिए हमें उकसा रहे हैं. पाक विदेश मंत्री ने धमकी दी हैं कि जनरल बिपिन रावत चाहे तो आजमा ले . पाकिस्तान के विदेशमंत्री ख्वाजा आसिफ का ये बयान सेना प्रमुख कि चेतावनियों के बाद आया हैं. जिसमे उन्होंने पाकिस्तान की परमाणु बम की धमकी को बकवास बताया था.

जनरल बिपिन रावत ने कहां हैं कि पाक के ''किम योंग 'किसी ग़लतफ़हमी में न रहे. हम साल 2018 में घर में घुस कर आतंकियों को मारेंगें . रावत ने कहां पहले हमारा फोकस दक्षिण कश्मीर पर था. अब हम उत्तर कश्मीर पर ध्यान लगा रहे हैं. घुसपैठ का खामियाजा भुगतना पड़ेगा. भारत धमकियों से नहीं डरेगा .''

गौरतलब हैं कि कश्मीर में घुसपैठ को लेकर सेना प्रमुख ने साफ कर दिया हैं कि सीमा पाकिस्तान ओर आतंकियों की गतिविधियां कतई बर्दास्त नहीं की जाएगी ओर ऑपरेशन आलआउट 2018 में भी जारी रहेगा. वहीं जम्मू कश्मीर की अवाम को महफूज रखने के लिए भारतीय सेना को सरकार ने हज़ारो नए बंकर बनाने के आदेश पहले ही दे दिए हैं. सेना प्रमुख की गर्जना से पाकिस्तान विचलित सा हो गया हैं.

आर्मी चीफ पर जम्मू-कश्मीर के शिक्षा मंत्री का पलटवार

जनरल रावत ने जम्मू-कश्मीर की शिक्षा प्रणाली पर चिंता जताई

सेना प्रमुख की हुंकार ,सीमा पार जाने को तैयार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -