राहुल गाँधी के कश्मीर दौरे ने फिर दिया पाकिस्तान को मौका, पाक मंत्री ने भारत को जमकर कोसा

राहुल गाँधी के कश्मीर दौरे ने फिर दिया पाकिस्तान को मौका, पाक मंत्री ने भारत को जमकर कोसा

श्रीनगर: कांग्रेस और विपक्षी पार्टियां एक बार फिर से पडोसी मुल्क पाकिस्तान के हाथ की कठपुतली बन गए. जम्मू कश्मीर प्रशासन की तमाम अपील को दरकिनार करते हुए कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के नेतृत्व में विपक्षी दल शनिवार को घाटी के दौरे पर निकले. हालांकि पुलिस ने उन्हें श्रीनगर हवाई अड्डे से ही वापस भेज दिया. दिल्ली लौटकर सभी ने एक सुर में सरकार पर हमला बोला.

पाकिस्तान इसी मौके की तलाश में बैठा था. पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी तुरंत बीच में कूद पड़े. इस्लामाबाद में एक प्रेस वार्ता कर उन्होंने जमकर भारत सरकार को कोसा. साथ ही कांग्रेस और विपक्ष पर जमकर प्यार लुटाया. उन्होंने प्रेस वालों से कहा कि, मोदी सरकार का चेहरा सामने आ गया है. आज पूरे विश्व ने देख लिया है. कैसे उन्होंने अपने ही दलों को कश्मीर नहीं जाने दिया.

कुरैशी यहीं नहीं रुके, उन्होंने कहा कि मैं पूरी दुनिया के देशों को कहता हूं कि देखें भारत अपने ही देश की पार्टी के लोगों के साथ कैसा वर्ताव  कर रहा है. ऐसे में हम उनसे क्या उम्मीद रख सकते हैं. आपको बता दें कि कश्मीर से धारा 370 में परिवर्तन के बाद कांग्रेस समेत दूसरे विपक्षी दल वही भाषा बोल रहे हैं, जो पाकिस्तान भारत को बदनाम करने के लिए विश्व के सामने बोल रहा है. 

INX मीडिया मामला: चिदंबरम की मुश्किलें बढ़ीं, पूछताछ में CA ने किया बड़ा खुलासा

अरुण जेटली का अंतिम संस्कार आज, सुबह भाजपा मुख्यालय में दी जाएगी श्रद्धांजलि

पीएम मोदी और ट्रम्प की मुलाकात से पहले अमेरिका ने दोहराया, धारा 370 भारत का आंतरिक मामला