पाकिस्तान बोला, इस महीने फिर हमला करेगा भारत, तारीख भी बताई

इस्लामाबाद: पाकिस्तान ने कहा है कि उसके पास 'सटीक जानकारी' है कि भारत इसी माह एक बार फिर उस पर अटैक करने वाला है. समाचार एजेंसी रॉयटर्स के अनुसार, पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने मुल्तान में प्रेस वालों से कहा है कि, 'हमारे पास विश्वसनीय जानकारी है कि भारत, पाकिस्तान पर एक और हमला करने की रणनीति बना रहा है. हमारी जानकारी के अनुसार, 16 से 20 अप्रैल के बीच ये हमला हो सकता है.

World Health Day : स्वास्थ्य दिवस पर जानें किस तरह रखें खुद को स्वस्थ

शाह महमूद कुरैशी ने यह भी कहा है कि यूनाइटेड नेशन्स सिक्योरिटी काउंसिल के पांच स्थायी सदस्यों से इस्लामाबाद अपनी चिंता व्यक्त कर चुका है. भारत के हमला करने की बात कहते हुए कुरैशी ने कोई सबूत का उल्लेख नहीं किया है . शाह महमूद कुरैशी ने यह नहीं बताया है कि कैसे उन्हें हमला करने की टाइमिंग को लेकर भी सटीक जानकारी मिली है. हालांकि, उन्होंने कहा है कि पीएम इमरान खान ने ये जानकारी मुल्क के साथ बांटने पर सहमति दी है. पाकिस्तान के इस दावे पर अब तक भारत की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई है.

किसी फाइव स्टार होटल से कम नहीं है ये जेल, जानिए क्या है खास

आपको बता दें कि कश्मीर के पुलवामा में CRPF के काफिले पर किए गए हमले में 44 सीआरपीएफ के जवान शहीद हो गए थे. यह हमला पाकिस्तान स्थित आतंकवादी संगठन जैश ए मोहम्मद ने किया था. इसके बाद 27 फरवरी को भारत ने पाकिस्तान के बालाकोट में हवाई हमला किया था. खैबर पख्तूनख्वाह में स्थित बालाकोट में आतंकी प्रशिक्षण शिविर चलाए जा रहे थे. भारत ने हवाई हमले से आतंकियों के अड्डों को नष्ट कर दिया था. भारत की तरफ से की गई कार्रवाई के बाद, बालाकोट इलाके को पाकिस्तानी सेना ने पूरी तरह से कवर कर  लिया था. 

खबरें और भी:-

हर व्यक्ति को मिले स्वास्थ्य लाभ, इसी उद्देश्य से मनाया जाता है 'विश्व स्वास्थ्य दिवस'

ये हैं दुनिया के कुछ ऐसे देश, जहां नहीं लगता इनकम पर टैक्स

अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने बदले कप्तान, अब इनके हाथों होगी कमान

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -