VIDEO: सोशल डिस्टेंसिंग पर सवाल पुछा तो भड़क उठे पाक मंत्री, कर दी पत्रकार की बेइज्जती

इस्लामाबाद: कोरोना महामारी से जंग में पाकिस्तान का प्रदर्शन काफी ख़राब रहा है और बजाय अपने प्रदर्शन को सुधारने के पड़ोसी मुल्क के नेता अपनी बदजुबानी से बाज नहीं आ रहे हैं. विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी द्वारा एक पत्रकार से मजह इसलिए बदतमीजी की गई, क्योंकि उसने सोशल डिस्टेंसिंग पर सवाल पूछा था. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और कुरैशी की सब तरफ आलोचना हो रही है.

दरअसल, विदेश मंत्री प्रेस से बात रहे थे, तभी एक पत्रकार ने उनसे पूछा कि वे सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन क्यों नहीं कर रहे? इतना सुनते ही मंत्री महोदय भड़क उठे, उन्होंने पत्रकार से पूछा, ‘क्या आप सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर रहे हैं’? कुरैशी यहीं नहीं रुके. उन्होंने आगे कहा कि, ‘क्या मैंने आपको आमंत्रित किया था? यह नकारात्मक सोच है, मैं यहां सेवा प्रदान करने आया हूं और आप अपना काम कर रहे हैं. लिहाजा आप अपना काम करें और मुझे अपना काम करने दें’.

कुरैशी के इस गुस्से का वीडियो पाकिस्तानी पत्रकार नाइला इनायत ने ट्विटर पर साझा किया है. वैसे, यह पहली बार नहीं है कि कुरैशी ने इस तरह किसी के साथ बदतमीजी की है. पिछले महीने मुल्तान के स्टेशन हाउस ऑफिसर (SHO) ने कुरैशी के खिलाफ दुर्व्यवहार का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई थी. जानकारी के अनुसार, विदेश मंत्री, स्टेशन ऑफिसर को आवाम के प्रति रवैया बदलने की सीख दे रहे थे, मगर इस दौरान वह कुछ ज्यादा ही कह गए. उन्होंने SHO को चेतावनी देते हुए कहा था कि ‘काम करना है, तो करो वरना गर्दन पकड़कर बाहर निकल दूंगा’.      

 

अमेरिका कर सकता है बड़ा हमला, ख़ुफ़िया रिपोर्ट के बाद अलर्ट हुआ चीन

हमने बना ली कोरोना की वैक्सीन ! इजरायल के रक्षा मंत्री का दावा

इटली में लॉकडाउन से छूट देना सरकार को पड़ गया भारी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -