पाकिस्तान पर आया कुदरत का कहर ली 15 की जान

पाकिस्तान: पाकिस्तान के पंजाब प्रांत, खैबर पख्तूनख्वा प्रांत और संघ प्रशासित कबायली इलाके में भारी बारिश और तूफान आया है. पाकिस्तान आई आंधी और फिर भारी बारिश ने कम से कम 15 लोगों की जान ले ली है और 22 अन्य जख्मी हो गए हैं.  यहाँ पर तूफान आने के बाद दीवार और छत गिरने की घटनाओं में नौ लोगों की मौत हो गई और 13 अन्य जख्मी हो गए. 

यहाँ के अधिकारियों ने बताया कि मरने वाले ज्यादातर लोगों का ताल्लुक ममूंद और खार तहसील से है. भारी बारिश की वजह से कई इलाकों में बाढ़ आ गई. जानकारी के मुताबिक पंजाब के भक्कर जिले में एक मकान की छत गिरने से दो लोगों की मौत हो गई जबकि तीन अन्य जख्मी हो गए. बता दें कि इससे पहले पाकिस्तान के इतिहास में 2014 में सबसे भीषण बाढ़ में करीब पांच लाख लोग प्रभावित हुए थे.

यहाँ के अस्पताल के सहायक चिकित्सा अधीक्षक के हवाले से बताया कि पांच शवों और 13 घायलों को अस्पताल लाया गया है. रेसक्यू 1122 के मुताबिक, नौशेरा जिले के पीर सबक इलाके में आकाशीय बिजली की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई. बता दें कि पाकिस्तान के पंजाब प्रांत, खैबर पख्तूनख्वा प्रांत और संघ प्रशासित कबायली इलाके में भारी बारिश और तूफान आया है.

नवाज़ के बयान से बौखलाया पाक, बुलाई सैन्य बैठक

परमाणु समझौते को लेकर ईरान के मंत्री का बड़ा बयान

मूवी जुरासिक वर्ल्ड : फॉलेन किंगडम का नया पोस्टर रिलीज़ हुआ

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -