मौलाना रहमान ने फिर दोहराया दावा, जल्द डूब जाएगा इमरान खान की सरकार का जहाज
मौलाना रहमान ने फिर दोहराया दावा, जल्द डूब जाएगा इमरान खान की सरकार का जहाज
Share:

इस्लामबाद: पिछले कुछ दिनों से पाकिस्‍तान में इमरान खान की सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलने वाले मौलाना फजलुर रहमान ने एकबार फिर अपनी भविष्‍यवाणी दोहराई है. मौलाना ने कहा है कि इमरान खान की अगुवाई वाली सरकार का जहाज डूबने के कगार पर है. जंहा मौलाना ने इमरान की ओर से की जा रही कवायदों पर भी तंज कसे. उन्‍होंने कहा कि मैं आपकी कोशिशों को सलाम करता हूं. 

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक इस बात का पता चला है कि पाकिस्‍तान के फायरब्रांड नेता ने शहर के रिंग रोड हाईवे पर जमा हुए प्रदर्शनकारियों को संबोधित करते हुए कहा कि हमने पहले ही कहा था कि देश की अर्थव्‍यवस्‍था डूबने वाली है. अब हम यह भी कह सकते हैं कि सरकार का जहाज डूबने वाला है. उन्‍होंने यह भी दावा किया कि देश को बचाने के लिए शुरू की गई लड़ाई अब अपने मुकाम पर पहुंचने वाली है.  

मिली जानकारी के अनुसार हम आपको बता दें कि जमीयत उलेमा-ए-इस्लाम के प्रमुख मौलाना फजलुर रहमान काफी समय से पाकिस्तान की सरकार को गिराने के लिए बड़े पैमाने पर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. रहमान ने बीते 27 अक्टूबर को सरकार के विरोध में कराची से एक मार्च शुरू किया था. हालांकि, 13 दिन बाद ही उन्‍होंने इसे अचानक बंद करने का आह्वान किया था. पाकिस्‍तान के फायरब्रांड नेता ने कहा है कि उनकी पार्टी देश के बाकी हिस्‍सों में सरकार विरोधी प्रदर्शनों को जारी रखेगी. मौलाना ने इमरान खान सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि एक करोड़ नौकरियां देने का वादा करने वाली सरकार ने 25 लाख युवाओं को बेरोजगार किया किया है. ऐसी सरकार कौन स्वीकार करेगा जो विदेशी हाथों से संचालित होती है. उन्होंने कहा कि पिछली सरकार को देश के आर्थिक संकट के लिए जिम्‍मेदार ठहराया गया था.

पाकिस्तान के लाहौर में धमाका, एक की मौत, पांच घायल

लंदन से इस्लामाबाद लाया गया आतंकी उस्मान का शव, PoK में किया गया दफ़न

सरकार के विरोध में प्रदर्शन कर रहे लोगों पर अज्ञात हमलावरों ने बरसाईं गोलियां, 23 की मौत, 135 घायल 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -